DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RJD नेता सिद्दीकी से सीएम नीतीश की मुलाकात गैर राजनीतिक : राबड़ी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अलीनगर में बाढ़ पीड़ितों की स्थिति के सर्वेक्षण के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी के घर जाकर मुलाकात किए जाने को गैर राजनीतिक मुलाकात बताया। 

सोमवार को विधान परिषद के मुख्य द्वार पर राजद व कांग्रेस के सदस्यों के प्रदर्शन एवं नारेबाजी के बाद मीडिया से बातचीत में राबड़ी देवी ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों को देखने सिद्दीकी जी भी गए थे और मुख्यमंत्री भी गए थे। कोई किसी के घर आएगा तो चाय-पानी पिलाएगा ही। इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए। राजद पहले भी मजबूत थी और आज भी मजबूत है। उन्होंने आरोप लगाया कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को राहत सुविधाएं नहीं मिल रही है। मुख्यमंत्री के लिए कॉरपेट बिछाया जा रहा है और लासेगों को रहने के लिए पॉलीथिन भी नहीं मिल रहा है। 

वहीं, कांग्रेस के प्रेमचंद मिश्र ने आरोप लगाया कि कॉरपेट बिछाया जाना शर्मनाक है। लोग परेशान है और सरकार को इसकी चिंता नहीं है। राजद व कांग्रेस सदस्यों ने विधान परिषद के मुख्य द्वारा प्रदर्शन एवं नारेबाजी के दौरान राज्य सरकार पर बाढ़ के नाम पर धांधली करने का आरोप लगाया और पीड़ितों को राहत सुविधाएं देने की मांग की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Nitish and RJD leader Abdul Bari Siddiqui meeting is non political Rabri Devi