DA Image
26 जनवरी, 2021|11:29|IST

अगली स्टोरी

Bihar Assembly Election 2020: हम सबका विकास कर रहे, विपक्ष मजहब के नाम पर विघटन की राजनीति: योगी आदित्‍यनाथ

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए, महागठबंधन सहित सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के भी बिहार चुनाव अभियान की शुरुआत कैमूर के रामगढ़ से हुई। योगी ने रामगढ़ की जनता को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि इस चुुुुुनाव में एक तरफ विकास की योजनाओं को लेकर काम करने वाली सरकार है तो दूसरी तरफ जाति,भाषा,क्षेत्र के नाम पर लड़ाने वाली पार्टियां। हम लोग सबका साथ, सबके विकास की बात करते हैं, वो लोग देश के संसाधनों पर एक मज़हब विशेष के अधिकार की बात करते हैं। ये मानसिकता देश को विघटन की ओर ले जाती है

योगी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि वह भगवान राम की जन्‍मभूमि से आए हैं। उन्‍होंने कहा कि बिहार और यूपी का चोली दामन का साथ है। पिछले सात महीने के कोरोना संकट के दौरान सरकार द्वारा गरीबों को मुफ्त राशन, गरीब कल्‍याण रोजगार सम्‍मान योजना सहित केंद्र सरकार की तमाम लोककल्‍याणकारी योजनाओं का उल्‍लेख करते हुए योगी ने भीड़ से पूछा कि क्‍या विपक्षी दलों की सरकार होती तो यह होता। योगी ने कहा कि बिहार ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में निरंतर तरक्‍की की है। सोने पर सुहागा ये है कि केंद्र में मोदी जी की सरकार है। सरकार ने सभी वर्गों के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पिछले छह साल से हर क्षेत्र में देश की प्रगति और लोगों की भलाई के लिए दिन रात जुटेे हैं। उन्‍होंने कहा कि यूपी बिहार के इस अभिन्‍न सम्‍बन्‍ध के नाते ही वह चुनाव में एनडीए के उम्‍मीदवारों के समर्थन में मतदान की अपील करने आए हैं।

राम से शुरुआत, जय-जय श्रीराम से विराम
यूपी के सीएम ने अपने भाषण की शुरुआत इस बात से की कि वह भगवान श्रीराम की जन्‍मभूमि से आए हैं। अपने भाषण को विराम देते हुए भी उन्‍होंने 'जय-जय श्रीराम' का उद्घोष किया। उन्‍होंने लोगों से बिहार के चुनाव में एनडीए उम्‍मीदवारों को जिताने की अपील की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:cm addressed election public meeting in kaimoor ramgarh of bihar