Close to MLA Anant Singh talked to smuggler eight times - विधायक अनंत सिंह के करीबी ने तस्कर से आठ बार की थी बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधायक अनंत सिंह के करीबी ने तस्कर से आठ बार की थी बात

एके 47 और ग्रेनेड को लेकर जांच-पड़ताल कर रही पुलिस टीम के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जिस अत्याधुनिक हथियार को पुलिस टीम ने विधायक के घर से बरामद किया है, उसका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड और दिल्ली के आर्म्स तस्करों से भी जुड़ रहा है। उन सभी का कनेक्शन मुंगेर से भी है। उन्हीं से संपर्क करने के बाद एके 47 विधायक अनंत सिंह के घर तक पहुंची थी। 

सूत्रों की मानें तो जांच टीम ने जब विधायक के करीबी रहे एक कुख्यात अपराधी के कॉल डिटेल रेकॉर्ड को खंगाला तो उसमें दिल्ली के एक हथियार तस्कर का नंबर मिला। विधायक के करीबी कहे जाने वाले उस शख्स ने आठ बार दिल्ली के रहने वाले हथियार तस्कर से बात की थी। अब पुलिस टीम उस पहलू पर भी जांच कर रही है। एके 47 की खरीद के लिए अच्छी-खासी रकम दी गयी है। डील कितने में हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है। भोला सिंह और उसके भाई की हत्या करने के लिए ही इस हथियार को मंगाया गया था। 

जांच के दौरान पकड़ में आएंगे बड़े माफिया
इस मामले की जांच के दौरान कई बड़े माफिया पुलिस के जाल में फंस सकते हैं। एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार को हासिल करने में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मी भी शामिल हो सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि किसी पुलिस वाले, पारामिलिट्री फोर्स या अन्य जगह से इस हथियार की चोरी या लूट की गयी हो। 

किसने दी एके 47 को कार्बन से लपेटने की सलाह
एके 47 को कार्बन से लपेटने की सलाह किसने दी? यह बेहद  प्रोफेशनल लोग ही जानते हैं कि ऐसा करने से हथियार स्कैनपर में नहीं  पकड़ में आता है। यानी एके 47 देने वाले तस्कर शातिर हैं और कई      जगहों पर उन्होंने इसकी सप्लाई भी  की होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Close to MLA Anant Singh talked to smuggler eight times