ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारघर में सो रही 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या, हॉरर किलिंग की आशंका

घर में सो रही 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या, हॉरर किलिंग की आशंका

गया जिले के शेरघाटी में घर में सो रही एक युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका शव जमीन पर पड़ा मिला। हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

घर में सो रही 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या, हॉरर किलिंग की आशंका
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,गयाTue, 25 Jun 2024 11:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले से 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। वारदात शेरघाटी के बनियाडीह गांव में हुई। बताया जा रहा है कि युवती अपने छोटे भाई के साथ घर में सो रही थी। उसका शव मंगलवार सुबह जमीन पर पड़ा हुआ मिला। मृतका की मां ने अपने करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि, हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। मृतक युवती के किसी से प्रेम संबंध होने की भी चर्चा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान पूजा कुमारी के रूप में हुई है। वह 12वीं की छात्रा थी। उसकी मां ने बताया कि जब वह सुबह घर में झाड़ू देने आई तो उसे मरा हुआ पाया। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान पूजा का 8 से 10 साल की उम्र का छोटा भाई भी घर में मौजूद था। मगर उसे हत्या की भनक नहीं लगी, वो सोया ही रहा। घर घास-फूस और खपरैल का बना हुआ है। 

नशे की गोली देकर रेप करते, सुबह कपड़े खुले मिलते; नेटवर्किंग कांड की खौफनाक आपबीती

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े मिले हैं। उनकी जांच की जा रही है। पुलिस को हॉरर किलिंग के एंगल से भी जांच कर रही है। चर्चा है कि युवती का गोतिया में किसी से प्रेम संबंध होने पर उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि, असली वजह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।