DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में झड़प, विवाद शांत करने गयी पुलिस पर हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी
बिहार

समस्तीपुर में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में झड़प, विवाद शांत करने गयी पुलिस पर हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

समस्तीपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sun, 19 Sep 2021 10:35 PM
समस्तीपुर में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में झड़प, विवाद शांत करने गयी पुलिस पर हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के सलहा बुजुर्ग गांव में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। पथराव भी किया गया। घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गये। 

घटना के संबंध में एएसआई भोगेंदर यादव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। जानकारी के अनुसार रविवार को सलहा बुजुर्ग स्थित कोरनी बहाव में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद की सूचना पुलिस को मिली थी। इसी के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए एएसआई संजीव कुमार, एसआई राकेश पासवान सहित पुलिस बल सलहा बुजुर्ग स्थित कोरनी बहाव पहुंचे थे। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो दोनों पक्षों में झगड़ा हो रहा था। 

पुलिस मामला शांत करने के लिए नजदीक पहुंचे तो वहां उपस्थित उपद्रवियों ने पुलिस के साथ गाली-गलौज एवं धक्का-मुक्की करने लगे जब पुलिस ने समझाने-बुझाने की कोशिश की तो उपद्रवी तत्व पुलिस पर पथराव करने लगे। जिससे एएसआई राकेश पासवान, संजीव कुमार, सिपाही बृजनंदन सिंह, सिपाही राम नारायण पासवान, सिपाही राज किशोर सिंह आंशिक रूप से जख्मी हो गए और एक उपद्रवी बालेश्वर यादव अपने घर पर चढ़कर फायरिंग करने लगा। जिससे लोगों में भय हो गया। जबकि पुलिस पकड़ने गई तो वह फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आंशिक रूप से जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिथान में कराया गया। 

आवेदन में हरे किशुन यादव, राम सिंह यादव, बालेश्वर यादव, जय जय राम यादव,बैजनाथ यादव, मनोज यादव, जितेंद्र यादव, अनिल यादव को नामजद किया गया है। जबकि 50 अन्य  व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। थानाध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि हरे किशुन यादव व राम सिंह यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें