ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर: बरुराज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा

मुजफ्फरपुर: बरुराज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा

लॉकडाउन के उल्लंघन पर रविवार को बरुराज थाने के फुलवरिया चौक पर पुलिस ने फल दुकानदार सुरेंद्र साह की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे टांगकर पुलिस वैन में लाद दिया और लाठी से पिटाई की। उसका एक हाथ टूट गया...

मुजफ्फरपुर: बरुराज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस ने दुकानदार को बेरहमी से पीटा
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Aug 2020 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के उल्लंघन पर रविवार को बरुराज थाने के फुलवरिया चौक पर पुलिस ने फल दुकानदार सुरेंद्र साह की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसे टांगकर पुलिस वैन में लाद दिया और लाठी से पिटाई की। उसका एक हाथ टूट गया है और सिर में भी चोटें आई हैं। पूरी घटना को एक युवक ने चुपके से मोबाइल में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। हालांकि, ‘हिन्दुस्तान’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस घटना की जानकारी होने पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने संज्ञान लिया है। उन्होंने फोन पर बताया कि मुजफ्फरपुर एसएसपी को इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वहीं, तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने भी कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। इसे लेकर एसएसपी को निर्देश दिया गया है।

फल दुकानदार सुरेंद्र साह परसौनीनाथ का रहने वाला है। फुलवरिया चौक पर दो बेटों के साथ मिलकर दुकान चलाता है। रविवार को अन्य फल दुकानदारों के साथ उसने भी दुकान खोल रखी थी। इस दौरान बरुराज पुलिस पहुंची। सुरेंद्र को छोड़ अन्य फल दुकानदार अपनी दुकान बंदकर आनन-फानन में भाग खड़े हुए। सुरेंद्र को पुलिस ने दबोच लिया। दुकान खोलने पर सवाल उठाए तो वह पुलिस से बहस करने लगा।  इस दौरान पेट्रोलिंग पार्टी ने थाने को सूचना दी और अतिरिक्त बल मंगा लिया। दुकानदार की पिटाई करने लगे। वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसपर लाठियां बरसाते रहे। चोटिल होने पर मोतीपुर पीएचसी में उसका इलाज कराया गया। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है। बरुराज थाने पर उससे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस की पहरेदारी सख्त कर दी गई है। सुरेंद्र के अलावा पुलिस ने उसके दोनों बेटा को भी हिरासत में ले रखा है।

पुलिस ने हमला और रोड़ेबाजी करने का लगाया आरोप :

बरुराज थानेदार अनूप कुमार ने बताया कि फल दुकानदार ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। रोड़ेबाजी की। इसके बचाव में पुलिस की ओर से लाठी चलायी गई। वहीं, फल दुकानदारों की रोड़ेबाजी में दारोगा शमशेर आलम, जमादार अखिलेश यादव, योगेंद सिंह और दो महिला पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। इनका भी मोतीपुर पीएचसी में इलाज कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें