ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारचिराग पासवान ने संभाला खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रभार; बोले- जल्द बताएंगे 100 दिन का रोडमैप

चिराग पासवान ने संभाला खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रभार; बोले- जल्द बताएंगे 100 दिन का रोडमैप

लोजपा आर के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री चिराग पासवान ने आज खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रभार संभाल लिया है। इस दौरान उन्होने कहा कि इस विभाग में अपार संभावनाएं हैं। जो बिहार को आगे ले जाएंगी।

चिराग पासवान ने संभाला खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय का प्रभार; बोले- जल्द बताएंगे 100 दिन का रोडमैप
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Jun 2024 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लोजपा आर के अध्यक्ष और मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मिनिस्ट चिराग पासवान ने आज खाद्य प्रसंस्करण विभाग का प्रभार संभाल लिया है। इस मौके पर उन्होने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जल्ह ही विभाग के 100 दिन का रोडमैप बताएंगे। इस मौके पर उनके साथ उनकी मां और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

चिराग पासवान माथे पर टीका और गले में राम का पटका पहनकर मंत्रालय का प्रभार संभालने पहुंचे। उन्होने कहा कि इस मंत्रालय में बहुत सारी संभावनाएं हैं। दूसरे देशों के मुकाबले अभी इसमें काम करना बहुत बाकी है। अपने क्षेत्र हाजीपुर के केला और मखाना को लेकर आगे काम करने पर जोर दिया।  चिराग ने कहा कि मुझे पीएम ने जो जिम्मेदारी दी है उसे ईमानदारी से निभाने आया हूं। इस फील्ड में बहुत स्कोप है। ये ऐसा विभाग है, जो किसानों को आय बढ़ाने का काम करेगा।
 

वहीं तेजस्वी यादव के बिहार को मंत्रालय के नाम पर झुनझुना दिए जाने वाले बयान पर चिराग ने कहा कि जीतन राम मांझी और अन्य सहयोगियों को भी काफी अहम मंत्रालय दिया गया है। विपक्ष अपनी उम्मीदों के कारण इस तरह का बयान दे रहा है। जो लोग इस तरह की बातें करते हैं वो दिल को तसल्ली देने के लिए करते हैं। नेतृत्व करना अहम है, जिस व्यक्ति को जो जिम्मेदारी दी गई है हमलोग ईमानदारी से काम करेंगे। आपको बता दें चिराग पासवान की लोजपा आर ने बिहार में अपने कोटे की सभी पांचों सीटों पर जीत हासिल की है। जिसमे हाजीपुर से चिराग, समस्तीपुर से शांभवनी, जमुई अरुण भारती चुनाव जीते हैं।