ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे चिराग पासवान? इस बयान के लिए दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलते हैं

तेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे चिराग पासवान? इस बयान के लिए दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलते हैं

चिराग पासवान ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास कोई मुद्दा नहीं है। जनता को बताने के लिए इनके पास कोई बात नहीं है तो फालतू की बातों को उठाकर लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करते रहते हैं।

तेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे चिराग पासवान? इस बयान के लिए दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलते हैं
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 05 May 2024 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कानूनी कार्रवाई के चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि राजद नेता बेवजह बदनाम करते हैं कि एनडीए की सरकार बनी तो आरक्षण को खत्म कर दिया जाएगा। एलजेपीआर सुप्रीमो ने कहा है कि अगर उन्होंने यह बोलना बंद नहीं किया तो मजबूरन कानूनी कार्रवाई के लिए कदम आगे बढ़ना पड़ेगा। चिराग पासवान ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास कोई मुद्दा नहीं है। जनता को बताने के लिए कोई बात नहीं है तो फालतू की बातों को उठाकर ये लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करते रहते हैं। संविधान और आरक्षण खत्म करने का इनका बयान सरासर झूठ है। कोई ऐसा कर ही नहीं सकता। अगर उन लोगों ने मुझे बदनाम किया है तो बहुत गलत बात है। अगर ये लोग अपने बयान को मेरे साथ जोड़कर कुछ कहते हैं तो हमारी पार्टी की ओर से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष के लोग सिर्फ झूठ फैला रहे हैं और गलत बयानी करके लोगों का वोट हासिल करने की फिराक में हैं। चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार की सभी चालीस लोकसभा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे।

दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में संविधान और आरक्षण का मुद्दा एनडीए और इंडिया गठबंधन की ओर से जोर-जोर से उठाया जा रहा है। इंडिया गठबंधन एक आरोप लगाती है कि अगर नरेंद्र मोदी की सरकार फिर से दिल्ली में बन गयी तो ये लोग संविधान और आरक्षण खत्म कर देंगे। राहुल गांधी, लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव समेत आरजेडी और कांग्रेस के नेता यह अक्सर करते रहते हैं कि एनडीए में शामिल दलों के साथ मिलकर  बीजेपी वाले संविधान को खत्म करना चाहती है और गरीबों का आरक्षण भी छीन लेना चाहती है।  उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सहयोगी जनसभा में भाषण देते हैं कि कांग्रेस और राजद मिलकर संविधान में छेड़छाड़ करते हुए ओबीसी और दलितों का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर मुसलमान को देना चाहती है। रविवार को बिहार और झारखंड की चुनावी रैलियों में पीएम मोदी ने यह मुद्दा उठाया।