ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबाल-बाल बचे चिराग पासवान; चुनावी रैली में टला हादसा, धराशायी होने वाला था कई फीट ऊंचा मंच

बाल-बाल बचे चिराग पासवान; चुनावी रैली में टला हादसा, धराशायी होने वाला था कई फीट ऊंचा मंच

सीतामढ़ी में चुनाव प्रचार के दौरान लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान एक हादसे का शिकार होने से बच गए। जब कई फीट ऊंचा मंच धराशायी होने से बच गया। और जमीन में धंस गया।

बाल-बाल बचे चिराग पासवान; चुनावी रैली में टला हादसा, धराशायी होने वाला था कई फीट ऊंचा मंच
Sandeepहिन्दुस्तान,सीतामढ़ीSat, 18 May 2024 07:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी के नरंगा में चुनावी रैली के दौरान लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान बाल-बाल बच गए। जब चुनावी सभा के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया। दरअसल जब चुनावी सभा खत्म हो गई तब सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बड़ी संख्या में लोग मंच पर पहुंच गए। नरंगा उत्तरी पंचायत के मुखिया व मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष भारत भूषण समेत दर्जनों लोग सभा के अंत में लोजपा में शामिल हुए। चिराग पासवान ने तमाम लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसी बीच तरतराहट की आवाज आई और मंच करीब 4 इंच नीचे धंस गया। हालांकि कई फीट ऊंचा मंच पूरी तरह धराशाई नहीं हुआ। इस घटन में किसी को कोई चोट नहीं आई है। 

वहीं चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि देश पर इमरजेंसी थोपने वाले आज लोकतंत्र व संविधान बचाने की बात कर रहे हैं। लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण पर विपक्षी दल झूठ फैला रहे हैं। असल में लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण को विपक्षी दलों से खतरा है। शुक्रवार को परिहार के नरंगा गांव में जदयू प्रत्याशी देवेशचंद्र ठाकुर के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में लोजपा आर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोगों से देवेश चंद्र ठाकुर को वोट देकर जिताने की अपील की।

यह भी पढ़िए- नहीं मालूम, पापा की सीट है; हाजीपुर में चिराग पासवान पर 6 सवालों से शिवचंद्र राम का हमला

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बने। विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत है, तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर की जीत से न सिर्फ नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, बल्कि इससे नीतीश कुमार, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी एवं उपेंद्र कुशवाहा को भी मजबूती मिलेगी। सभा को विधान पार्षद रेखा कुमारी, पूर्व विधायक रामनरेश यादव, ऋषिकेश झा, रामजीवन प्रसाद, बिकाऊ महतो आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता लोजपा प्रखंड अध्यक्ष बेचू पासवान ने तथा संचालन बथुआरा पंचायत के मुखिया धनेश्वर पासवान ने किया।