ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारचिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा- चौथे चरण के चुनाव के बाद ही मोदी सरकार को मिल गया बहुमत

चिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा- चौथे चरण के चुनाव के बाद ही मोदी सरकार को मिल गया बहुमत

Bihar Lok Sabha Elections 2024: चिराग पासवाान ने दावा करते हुए कहा है कि देश की जनता ने चार चरण के मतदान में ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुनाव जीता दिया है।

चिराग पासवान का बड़ा दावा, कहा- चौथे चरण के चुनाव के बाद ही मोदी सरकार को मिल गया बहुमत
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 May 2024 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अब तक चार चरणों में मतदान हो चुका है। 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होगा। इस बीच लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान की ओर से बड़ा दावा किया गया है। चिराग ने चार चरणों के मतदान के दौरान ही मोदी सरकार की बहुमत का दावा किया है। गुरुवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि देश की जनता ने पिछले चार चरण के मतदान में ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में चुनाव जीता दिया है। पांचवे चरण में जो भी सीट एनडीए गठबंधन को आएगी, वह सीट प्लस सीट होगी। 

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि बिहार में जो स्थिति देखने को मिल रही है उससे स्पष्ट है कि एनडीए की भारी जीत मिलेगी। लालू परिवार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भले ही लालू परिवार के लोग कुछ भी बयान बाजी करें लेकिन उनकी सच्चाई को लोग जानते हैं। उन्होंने किस तरह से बिहार में जंगलराज चलाया था, किस तरह से उन लोगों ने भ्रष्टाचार किया था, यह बात भी जनता जानती है, इसलिए लालू परिवार का साथ जनता नहीं दे सकती है।

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार का दावा, कहा- लालू परिवार की संपत्ति जब्त होगी, कोई माई का लाल...

चिराग पासवान ने इंडिया गठबंधन पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव लड़ने की बारी आती है तो अरविंद केजरीवाल दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ते हैं, कांग्रेस का विरोध करते हैं और बाद में कहते हैं कि वो इंडिया गठबंधन के साथ हैं। वहीं पश्चिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब चुनाव की बारी आई तो कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ने चली गई और आज कह रही हैं कि इंडिया गठबंधन को वो समर्थन देंगी।