ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारचिराग पासवान ने अपने गांव में डाला वोट, मतदान करने के बाद बड़ी मां का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

चिराग पासवान ने अपने गांव में डाला वोट, मतदान करने के बाद बड़ी मां का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Bihar Lok Sabha Elections 2024: चिराग पासवान खगड़िया पहुंचे और मतदान किया। वोट डालने के बाद चिराग अपने पैतृक गांव भी गये, जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी का पांव छूकर आशीर्वाद लिया।

चिराग पासवान ने अपने गांव में डाला वोट, मतदान करने के बाद बड़ी मां का पैर छूकर लिया आशीर्वाद
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,खगड़ियाTue, 07 May 2024 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार की पांच सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हो रहा है। राज्य की झंझारपुर, सुपौल, खगड़िया, मधेपुरा और अररिया लोकसभा सीटों के लिए मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। इस बीच लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान भी खगड़िया पहुंचे और मतदान किया। वोट डालने के बाद चिराग अपने पैतृक गांव भी गये, जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी का पांव छूकर आशीर्वाद लिया।

बता दें कि खगड़िया में लोगों में वोटिंग को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। सुबह से ही अधिकतर मतदान केंद्रों पर लंबी लाइन देखी जा रही है। चिराग पासवान भी जब अपने बूथ पर पहुंचे तो लोगों की लंबी लाइन लगी हुई थी। लोजपा (रामविलास) प्रमुख भी लाइन में लगे और अपनी बारी का इंतजार किया। मतदान करने के बाद चिराग पासवान ने उंगली पर लगी स्याही का निशान भी दिखाया।

मतदान करने के बाद चिराग पासवान सीधे अपने पैतृक गांव शहरबन्नी पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी के साथ-साथ अन्य परिजनों के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान चिराग ने अपने पास-पड़ोस और गांव के लोगों की हालचाल पूछा। इस दौरान चिराग पासवान के साथ खगड़िया लोकसभा सीट से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी राजेश वर्मा भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि खगड़िया लोकसभा सीट पर एनडीए और महागठबंधन के बीच सीधी टक्कर है। एनडीए की ओर से लोजपा (रामविलास) ने युवा राजेश वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है जबकि महागठबंधन की ओर से सीपीएम के संजय कुमार ताल ठोक रहे हैं।