DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › आशीर्वाद यात्रा के लिए फिर बिहार पहुंचे चिराग पासवान, BJP पर बिना नाम लिये निशाना
बिहार

आशीर्वाद यात्रा के लिए फिर बिहार पहुंचे चिराग पासवान, BJP पर बिना नाम लिये निशाना

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 15 Jul 2021 08:10 PM
आशीर्वाद यात्रा के लिए फिर बिहार पहुंचे चिराग पासवान, BJP पर बिना नाम लिये निशाना

पशुपति कुमार पारस के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद लोजपा सांसद चिराग पासवान बीजेपी से भी आक्रोशित नजर आने लगे हैं। हमेशा बीजेपी के प्रति नरम रुख अपनाने वाले चिराग गुरुवार को सख्त दिखाई दिये। बिना नाम लिये बीजेपी पर निशाना भी साधा। जनसख्या मामले पर तो बीजेपी के रुख से बिल्कुल उलट ही बोले।

गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर उतरते ही उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर भाजपा के स्टैंड के खिलाफ खुलकर बोला। किसी पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि कानून बनाकर जनसंख्या नियंत्रण करना संभव नहीं है। यह जागरूकता से ही हो सकता है।  

चिराग गुरुवार को दिल्ली से पटना आये। हवाई अड्डे पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकता अभी किसी से गठबंधन करना नहीं है, मुझे पार्टी को फिर से मजबूती देनी है और इसलिए आशीर्वाद यात्रा पर ही मेरा पूरा ध्यान है। सभी दल गठबंधनों की चर्चा चुनाव के समय ही करते हैं। लिहाजा अभी कुछ कहना सही नहीं होगा। श्री पारस से संसद के सत्र के दौरान मुलाकात पर उन्होंने कहा कि हम दोनों एमपी हैं तो मुलाकात होनी ही है लेकिन लड़ाई तो लंबी चलेगी। जनता का आशीर्वाद ही मेरा सहारा है।  
 

संबंधित खबरें