ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदर्दनाक: सफाई में लगे थे घरवाले, बाल्टी में डूब मरा बच्चा

दर्दनाक: सफाई में लगे थे घरवाले, बाल्टी में डूब मरा बच्चा

हलई ओपी की सारंगपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या-9 निवासी महेन्द्र सहनी के पोता व प्रमोद सहनी के पुत्र शिवम (18 महीने) की पानी से भरे बाल्टी में डूबने से मौत हो गयी। यह घटना सोमवार सुबह उस समय...

दर्दनाक: सफाई में लगे थे घरवाले, बाल्टी में डूब मरा बच्चा
निज संवादाता,मोरवा (समस्तीपुर)Tue, 17 Oct 2017 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हलई ओपी की सारंगपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या-9 निवासी महेन्द्र सहनी के पोता व प्रमोद सहनी के पुत्र शिवम (18 महीने) की पानी से भरे बाल्टी में डूबने से मौत हो गयी। यह घटना सोमवार सुबह उस समय हुई जब घर वाले दीपावली के लिए घर की सफाई में जुटे थे। खेलते-खेलते शिवम कब पानी से भरे बाल्टी में गिर गया पता ही नहीं चला। हालांकि घर वालों ने धप की तेज आवाज सुनी थी। काफी देर के बाद जब बच्चे की आवाज नहीं सुन घर वाले उसे ढूंढ़ने लगे तो वह बाल्टी में औंधे मुंह गिरा पड़ा था।

अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वह बाल्टी पकड़ कर खड़ा हुआ होगा फिर उसी क्रम में वह सिर के बल बाल्टी में गिर गया होगा। हालांकि बाल्टी में उसके गिरने पर आवाज भी हुई, पर सफाई में जुटे घर के लोगों ने समझा कि बच्चा खेल रहा है।

इस घटना से घर के लोगों में चीख पुकार मच गयी। वहीं जिसने भी सुना वह दौड़ कर प्रमोद सहनी के घर पहुंचा। स्थानीय मुखिया बड़ेलाल सहनी ने शोकाकुल परिजनों से मिलकर ढांढ़स बंधाया और गहरी संवेदना जतायी।

टला हादसाः गया-पटना पैसेंजर ट्रेन में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग- VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें