DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  जानें सीएम नीतीश क्यों बोले, हमलोग ना किसी को फंसाते हैं ना बचाते हैं

बिहारजानें सीएम नीतीश क्यों बोले, हमलोग ना किसी को फंसाते हैं ना बचाते हैं

हिन्दुस्तान टीम,पटना। Published By: Gunateet
Tue, 03 Sep 2019 07:26 AM
जानें सीएम नीतीश क्यों बोले, हमलोग ना किसी को फंसाते हैं ना बचाते हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त है। अपराध कर कोई बच नहीं सकता है। अगर कोई गड़बड़ी करेगा तो अंदर जाएगा ही। ऐसे लोगों को थोड़ी भी राहत सरकार की ओर से नहीं मिलती है। हमलोग ना किसी को फंसाते हैं और ना बचाते हैं। 

मुख्यमंत्री सोमवार को बिहार राज्य खाद्यान व्यवसायी संघ के राज्यस्तरीय सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कारोबारियों और व्यापारियों  को कहा कि आप लोग चिंता नहीं करें, खुल कर अपने काम और व्यवसाय करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में 60 फीसदी अपराध भूमि और संपत्ति विवाद के कारण हो रहे हैं। कुछ लोग होते हैं जो गड़बड़ कर देते हैं। कब कौन गड़बड़ कर देगा यह तो कोई जानता नहीं है। पर, गड़बड़ करेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं।

बिहार में परिवर्तन की अलख को अक्षुण्ण रखेंगे युवा: आरसीपी

मिथिला युवा वाहिनी मधुबनी के विक्की कुमार झा एवं मुकेश मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने सोमवार को जदयू की सदस्यता ली। जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा की मौजूदगी में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने अपने आवास पर इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी। मौके पर आरसीपी सिंह ने कहा कि युवा किसी भी दल या संगठन की रीढ़ होते हैं। विश्वास के साथ कह सकता हूं कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में परिवर्तन की जो अलख जगाई है, उसे आज के युवा आगे भी अक्षुण्ण रखेंगे।

मंत्री संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने समाज के हर वर्ग के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जितनी योजनाएं शुरू की हैं, वह अपने आप में एक उदाहरण हैं। विक्की कुमार झा एवं मुकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि जदयू परिवार का हिस्सा बनना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। जदयू महासचिव अनिल कुमार व मीडिया सेल के अध्यक्ष अमरदीप भी उपस्थित रहे। 

डबल इंजन की सरकार में केन्द्र से कुछ नहीं मिल रहा: RJD

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले, 1 लाख डिजिटल गांव बनाने का लक्ष्य

संबंधित खबरें