DA Image
28 जुलाई, 2020|1:17|IST

अगली स्टोरी

तेजप्रताप की साली के बाद उनके ससुर के प्रतिद्वंदी व JDU नेता भी राजद में हुए शामिल

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने लालू प्रसाद यादव के समधी का काट खोज लिया है। परसा के राजद विधायक और तेजप्रताप यादव के ससुर चन्द्रिका राय ने बगावत का बिगूल फूंका तो राजद ने उनके प्रतिद्वंदी और पूर्व विधायक छोटे लाल राय को पार्टी की सदस्यता दिला दी। छोटे लाल राय जदयू के नेता हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई।

चन्द्रिका राय के बगावती तेवर से होने वाले हर नुकसान की भरपाई के लिए राजद अभी से जुट गया है। कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने चन्द्रिका राय की भतीजी डॉ करिश्मा राय को अपनी पार्टी राजद की सदस्यता दिलवाई थी। तब माना जा रहा था कि चन्द्रिका के मुकाबले में परसा से राजद करिश्मा को उतारेगी। लेकिन अब जदयू से दो बार परसा से विधायक रहे और चन्द्रिका राय को चुनाव में पहले भी मात देने वाले छोटे लाल राय को पार्टी में लाकर राजद ने नया गेम प्लान कर लिया है।

राजद में आते ही छोटे लाल ने चन्द्रिका को ललकारा

छोटे लाल राय ने राजद जॉइन करते ही चन्द्रिका राय को ललकार दिया। उन्होंने कहा कि चन्द्रिका का अपना कोई जनाधार नहीं है। लालू यादव और तेजस्वी यादव की लोकप्रियता के कारण वह चुनाव जीत गए थे। अगर वह परसा से मैदान में उतरे तो इस बार चन्द्रिका राय कम से कम 50 हजार वोट से हारेंगे। उन्होंने सरकार पर भी हमला बोला। राय ने कहा कि इस बार जनता ने सरकार बदलने का फैसला कर लिया है। इस अवसर पर जगदानंद सिंह और भोला यादव के साथ पार्टी के कई विधायक और विधान पार्षद उपस्थित थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:chandrika rai rival chhote lal rai also joins rjd today before bihar assembly election 2020