Challan cut judicial officers car in Patna - नया नियम: न्यायिक अधिकारी की कार का कटा चालान, ऑटो पर 35 हजार जुर्माना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नया नियम: न्यायिक अधिकारी की कार का कटा चालान, ऑटो पर 35 हजार जुर्माना

मोटरयान (संशोधित) अधिनियम 2019 के तहत ट्रैफिक नियमों को सख्ती से लागू करने के लिए शनिवार को दूसरे दिन भी मेगा अभियान चला। चालान काटने व अभियान का जायजा लेने के लिए एसपी ट्रैफिक अमरकेश डी खुद भी सड़क पर उतरे थे। कोतवाली के पास उनके द्वारा भी कई वाहनों के चालान काटे गए।

अभियान के दौरान जहां बिहार म्यूजियम के पास एक न्यायिक अधिकारी की कार का भी चालान काट दिया गया पर इसकी जानकारी एसपी ट्रैफिक एसपी को नहीं थी। पूछे जाने पर उन्होंने अनभिज्ञता जताई। डाकबंगला चौराहे पर कागजात नहीं होने पर एक पुराने ऑटो का अब तक सबसे अधिक 35 हजार का चालान काटा गया। चालान जमा नहीं करने पर पुलिस ऑटो को क्रेन से उठा ले गई।  सुबह दस बजे से ही ट्रैफिक पुलिस व परिवहन विभाग के अधिकारी सड़कों पर उतर पड़े थे। 

ट्रैफिक एसपी ने बताया कि मेगा अभियान के तहत शनिवार को सबसे ज्यादा 664 वाहनों के चालान काटे गए व सात लाख 52 हजार 600 रुपये का जुर्माना वसूला गया। मेगा अभियान के दौरान सगुना मोड़ के पास वाहन चेकिंग के दौरान बक्सर के एक दारोगा का भी चालान काटा गया।  मौके पर ही दारोगा ने जुर्माना भरा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Challan cut judicial officers car in Patna