ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारचाचा के पास ना विजन है ना रीजन, नीतीश पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप; पीएम मोदी पर कही यह बात

चाचा के पास ना विजन है ना रीजन, नीतीश पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप; पीएम मोदी पर कही यह बात

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग नई सोच के लोग हैं, नया बिहार बनाना चाहते हैं। बिहार को अव्वल राज्य में तब्दील करना है। मुख्यमंत्री नीतीश चाचा के पास ना तो कोई विजन है और ना महागठबंधन बदलने का कोई रीजन।

चाचा के पास ना विजन है ना रीजन, नीतीश पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप; पीएम मोदी पर कही यह बात
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,सासारामFri, 23 Feb 2024 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

आपकी लड़ाई को मैं तब तक लड़ता रहूंगा जबतक अंतिम मुकाम तक नहीं पहुंच पाऊंगा। उक्त बातें जनविश्वास यात्रा के दौरान शुक्रवार को दिनारा बलदेव उच्च विद्यालय मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही। उन्होंने कहा कि आप लोग जानते हैं कि चाचा जी (नीतीश कुमार) पलट गए हैं, एक बार नहीं बार-बार। मुख्यमंत्री की कुर्सी बनाए रखने के लिए पाला बदलते रहे हैं। मुख्यमंत्री जी बुजुर्ग हो गए हैं व थक गए हैं। हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन, अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग नई सोच के लोग हैं, नया बिहार बनाना चाहते हैं। बिहार को अव्वल राज्य में तब्दील करना है। मुख्यमंत्री नीतीश चाचा के पास ना तो कोई विजन है और ना हीं महागठबंधन बदलने का कोई रीजन है। आप लोगों के साथ एवं विश्वास के कारण ही 17 माह हम लोग सरकार में रहे। 17 माह में ही पांच लाख नौकरी दिए हैं। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि एक बार सरकार बनाने का मौका दें बिहार से बेरोजगारी खत्म कर दूंगा। 

उन्होंने भाजपा पर भी जमकर कटाक्ष किया। केंद्र सरकार पर हमला करते  हुए कहा कि मोदी जी ने सभी के खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। साथ ही बेरोजगारों को रोजगार देने का लेकिन, सत्ता में बैठते ही लोगों के साथ धोखा दिया। इस बार जनता मोदी जी को ठेंगा दिखाने का काम करेगी। 

तेजस्वी ने उपस्थित जनसमूह से दोनों हाथ उठाकर पगड़ी पहनने का आश्वासन लिया और कहा कि आपने पगड़ी पहनाया है तो इसका लाज भी रखना है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को तीन मार्च को भारी संख्या में पटना महासम्मेलन में पहुंचने का निमंत्रण दिया। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने ने उपस्थित जनसमूह से भाजपा भगाओ देश बचाओ का नारा भी लगवाया। कार्यक्रम के प्रारंभ में विधान पार्षद अशोक कुमार पांडेय एवं जिला अध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर ने तेजस्वी को चांदी का मुकुट पहना कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर एवं संचालन जिला महासचिव राजू यादव ने किया। मंच पर राज्यसभा सदस्य मनोज झा, पूर्व मंत्री आलोक मेहता, अनीता चौधरी, स्थानीय विधायक विजय कुमार मंडल, विधायक राजेश गुप्ता, अशोक भारद्वाज सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें