DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुरः बारात से लौट रहे युवकों की कार बाया नदी में गिरी, तीन की मौत, दो बचाए गए
बिहार

मुजफ्फरपुरः बारात से लौट रहे युवकों की कार बाया नदी में गिरी, तीन की मौत, दो बचाए गए

सरैया (मुजफ्फरपुर) हिन्दुस्तान संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Thu, 17 Jun 2021 10:55 PM
मुजफ्फरपुरः बारात से लौट रहे युवकों की कार बाया नदी में गिरी, तीन की मौत, दो बचाए गए

सरैया थाना क्षेत्र के सरैया-मोतीपुर मार्ग स्थित एसएच-86 पर महमदपुर चकिया शिव मंदिर के समीप बुधवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक से बचने के क्रम में बारात से लौट रही कार बाया नदी में गिर गई। हादसे में कार सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल दो लोगों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव निवासी रविन्द्र साह के पुत्र प्रीतम कुमार (20), माधोपुर बुजुर्ग निवासी रामचंद्र शर्मा के पुत्र निक्की शर्मा (20), नागेंद्र महतो के पुत्र राजन कुमार (19) के रूप में हुई है। 

हादसे से आक्रोशित परिजन व स्थानीय लोग गुरुवार की अहले सुबह तीनों शवों को बाया नदी पुल पर रखकर जाम कर दिया। सरैया स्थित एनएच-722 से निकलने वाली एसएच-86 में करीब दो सौ मीटर तक बाया नदी किनारे रेलिंग नहीं होने के कारण हमेशा दुर्घटना होती है। इसको देखते हुए सड़क जाम कर रहे लोग एसएच किनारे रेलिंग निर्माण करने व मृतकों के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहने के बाद अधिकारियों की ओर से कागजी प्रक्रिया के बाद मुआवजा देने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बारात से लौट रहे थे कार सवार
देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव निवासी रविन्द्र साह के पुत्र प्रीतम कुमार, रमेश पाठक के पुत्र रमन कुमार, माधोपुर बुजुर्ग निवासी रामचंद्र शर्मा के पुत्र निक्की शर्मा, नागेंद्र महतो के पुत्र राजन कुमार, लखिन्द्र ठाकुर के पुत्र सियाराम कुमार शर्मा माधोपुर बुजुर्ग से सरैया थाना क्षेत्र के मुंगौली गांव स्थित बारात आये थे। बारात से खाना खाने के बाद सभी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सरैया-मोतीपुर मार्ग में सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक से बचने के क्रम में कार का संतुलन बिगड़ गया और कार बाया नदी में जा गिरी। 

दो युवको को कार से निकाला, तीन डूब गए
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों के सहयोग से सरैया पुलिस ने कार से दो युवकों को बाहर निकाला जबकि तीन युवक कार समेत गहरे पानी में चले गए। इसके कारण प्रीतम कुमार, निक्की शर्मा व राजन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष राम बिनोद यादव ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें