DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मुजफ्फरपुर: पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत
बिहार

मुजफ्फरपुर: पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sneha Baluni
Thu, 17 Jun 2021 12:53 PM
मुजफ्फरपुर: पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी में गिरी बारात से लौट रही कार, तीन लोगों की हुई दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर में एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी में गिर गई। इससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हालांकि स्थानीय लोगों ने कार में सवार तीन लोगों की जान बचा ली। बताया जा रहा है कि कार बारात से लौट रही थी। यह घटना सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार में घटित हुई।

जानकारी के अनुसार देवरिया के धरफरी गांव से बारात आई थी। खाना खाने के बाद बाराती कार से वापस लौट रहे थे। इसी बीच सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से टकरा गई। कार रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

आसपास के लोग कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। सरैया थाना के पुलिसवाले भी मौके पर पहुंचे। सभी ने मिलकर तीन लोगों को बाहर निकाला लेकिन तीन लोगों की कार से बाहर निकालने से पहले ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने कार को भी बाहर निकाल दिया।

इस हादसे की वजह से खुशी का माहौल मातम में बदल गया। पुलिस डेड बॉडी की इंक्वेस्ट रिपोर्ट बना रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

संबंधित खबरें