ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपानी भरे गड्ढे में गिरी कार, तीन युवकों की मौत

पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, तीन युवकों की मौत

वारिसनगर थाना क्षेत्र के डरसुर पंचायत के मानोपुर- डरसुर मुख्य पथ में मानोपुर चौर स्थित कोंडा डबरा मे शनिवार की देर शाम एक कार के गिर जाने से उस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वाले युवकों की...

पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, तीन युवकों की मौत
वारिसनगर। निज संवाददाताSat, 04 Apr 2020 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

वारिसनगर थाना क्षेत्र के डरसुर पंचायत के मानोपुर- डरसुर मुख्य पथ में मानोपुर चौर स्थित कोंडा डबरा मे शनिवार की देर शाम एक कार के गिर जाने से उस पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वाले युवकों की दरभंगा ज़िले के बहेड़ी के बेता निवासी 20 वर्षीय अमन कुमार सिंह पिता सुरेश सिंह, 17 वर्षीय प्रियांशु कुमार सिंह पिता अमरेन्द्र कुमार सिंह और 34 वर्षीय प्रकाश कुमार सिंह पिता रंजीत सिंह के रूप में की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक गेहूं काटने वाली मशीन भाड़े पर चलवाते थे। बताया गया है कि उन्होंने अपनी गेंहू काटने वाली मशीन बल्लीपुर  चौर में किराए पर दी थी। उसी को देखने के लिए कार से डरसुर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया जिससे टर्निग पर घूमने के बजाय कार कोढ़ा डबरा में गिर गई। डबरा में अधिक पानी होने के कारण तीनों युवक कार समेत पानी मे समा गए।

इधर कार के पानी मे गिरने पर हुई तेज  आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे। उसके बाद ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़कर तीनों युवको को पानी से बाहर निकाला तबतक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। इस हादसे सूचना मिलते ही युवकों के परिजन भी आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के आने के बाद शव को अपने साथ लेकर चले गए।

वारिसनगर थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर वे पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर जब तक पहुंचे परिजन सभी के शव लेकर जा चुके थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल पानी से कार को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजन से सभी के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए बोला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें