ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुंडन कराने बाबाधाम जा रहे परिवार पर रफ्तार का कहर; जुड़वां भाई बहन समेत 3 की मौत, 6 जख्मी

मुंडन कराने बाबाधाम जा रहे परिवार पर रफ्तार का कहर; जुड़वां भाई बहन समेत 3 की मौत, 6 जख्मी

हादसे में मरने वाले बच्चे की पहचान पांच साल के अभिनंदन कुमार,नंदनी कुमारी 5 वर्ष, पिता नागेंद्र कुमार के रूप में हुई है। दोनों जुड़वा भाई -बहन हैं। मृतक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

 मुंडन कराने बाबाधाम जा रहे परिवार पर रफ्तार का कहर; जुड़वां भाई बहन समेत 3 की मौत, 6 जख्मी
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,जमुईFri, 17 May 2024 10:06 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के जमुई के एक परिवार पर शुक्रवार की सुबह रफ्तार का कर ऐसा टूटा कि खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।  यह परिवार अपने बच्चे का मुंडन कराने आरा से देवघर जा रहा था।  रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।  मरने वालों में जुड़वा भाई बहन और एक महिला  शामिल हैं। घटना में 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए जिनका देवघर के अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। दो बच्चों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार अहले सुबह चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के बसबुटिया गांव के पास एक कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की कार बुरी तरह से डैमेज हो रही। इस घटना में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि अन्य छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए।  जिसमें एक महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए देवघर अस्पताल रेफर किया गया है। इस कार में नौ लोग सवार थे। मरने वाले में दो जुड़वा भाई- बहन सहित एक महिला शामिल हैं।

पटना में 4 साल के बच्चे की हत्या पर बवाल, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में लगाई आग

इस भीषण हादसे में मरने वाले बच्चे की पहचान पांच साल के अभिनंदन कुमार,नंदनी कुमारी 5 वर्ष, पिता नागेंद्र कुमार के रूप में हुई है। दोनों जुड़वा भाई -बहन हैं।  दुर्घटना में मृतक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पता चला है कि ये सभी लोग मुंडन संस्कार करने के लिए आरा जिला के नवादा  गांव से देवघर जा रहे थे। तभी चकाई देवघर मुख्य मार्ग के बसबुटिया गांव  स्थित राधाकृष्ण ढाबा के समीप यह हादसा हुआ है। इस घटना में घायलों की पहचान की पहचान मीना कुमारी पति बजरंजी यादव,आनंद कुमार पिता छट्टू यादव, बाबूनी देवी 60 वर्ष,रोहित कुमार चालक,नागेंद्र कुमार के रूप में हुई है। 

मुजफ्फरपुर के एके-47 का उग्रवादियों से कनेक्शन? NIA ने बढ़ाया जांच का दायरा

पुलिस घटना की तफ्तीश के लिए मौके पर पहुंची। डैमेज कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना के शिकार लोगों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस अपना का कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।