ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार100 मीटर पीछा कर बरसाईं गोलियां, मॉर्निंग वॉक पर निकले कारोबारी की हत्या

100 मीटर पीछा कर बरसाईं गोलियां, मॉर्निंग वॉक पर निकले कारोबारी की हत्या

पटना के बेउर थाना इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने सत्येंद्र कुमार को 3 गोलियां मारी है। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

100 मीटर पीछा कर बरसाईं गोलियां, मॉर्निंग वॉक पर निकले कारोबारी की हत्या
Sandeepहिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 08 Dec 2023 05:50 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना में अपराधियों ने गुरुवार की अहले सुबह पांच बजे जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह खूनी वारदात बेउर थाना इलाके के बेतौड़ा में हुई। मृतक जमीन कारोबारी सत्येंद्र कुमार सिंह (42) बेतौड़ा के रहने वाले थे। हर रोज वे सुबह के वक्त अपने दोस्तों के साथ टहलने निकलते थे।

घटना के दिन भी सत्येंद्र अपने साथी प्रमोद और नेपाली के साथ टहलने निकले थे। जैसे ही वे घर से कुछ दूर आगे बढ़े पहले से घात लगाये बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। सत्येंद्र, प्रमोद और नेपाली भागने लगे। अपराधियों ने सत्येंद्र पर एक-एक कर कई गोलियां चलाईं। शूटरों ने 100 मीटर तक उनका पीछा किया। अपराधियों की फायरिंग में सत्येंद्र को तीन गोली लगी, जिससे मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ु दिया।

घटना के बाद लोग उन्हें लेकर अस्पताल गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची बेउर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने शव को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं तफ्तीश के दौरान मौके से दो खोखे और तीन जिंदा गोलियां पुलिस ने बरामद की हैं।

बतौड़ा की ओर से आये थे अपराधी मृतक के चाचा रामजनम सिंह ने कहा कि एक मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे। अपराधी बेतौड़ा गांव की ओर से आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद बेऊर की तरफ भाग निकले। सत्येंद्र के परिवार वालों ने किसी से भी विवाद होने की बात से इंकार किया है।

सुपारी देकर हत्या का शक इस वारदात के बाद पुलिस के शक की सूई सुपारी किलरों की ओर घूम रही है। जांच टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है। हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। अगर शूटरों की पहचान हुई तो पुलिस आसानी से मास्टरमाइंड तक पहुंच सकती है

परिवारवालों को जैसे ही सत्येंद्र को गोली लगने की खबर मिली, घर में कोहराम मच गया। परिजनों दौड़े-भागे घटनास्थल की ओर पहुंचे। सत्येंद्र को एक पुत्र व पुत्री है। फुलवारीशरीफ डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें