ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर चार दिनों तक गैंगरेप

बिहार में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर चार दिनों तक गैंगरेप

पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल में 12 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ चार दिनों तक गैंगरेप किया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की तलाश जारी है।

बिहार में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, नशे का इंजेक्शन देकर चार दिनों तक गैंगरेप
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,बेतियाWed, 15 May 2024 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से 12 साल की बच्ची से हैवानियत की वारदात सामने आई है। रक्सौल शहर में एक नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की तलाश जारी है। पीड़िता को आरोपियों ने नशे का इंजेक्शन देकर बेसुध कर दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया। 

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां के बयान के आधार पर रक्सौल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि 9 मई को शहर से बच्ची का अपहरण हुआ था। आरोपी उसे आईसीपी बायपास स्थित फ्लावर मिल की सुनसान जगह पर ले गए। फिर उसे नशे का इंजेक्शन दे दे कर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर गैंगरेप करते रहे।

इस दौरान पीड़िता ने चीख-चीख कर आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही। होश आने पर वह विरोध करने लगती तो बदमाश उसे इंजेक्शन देकर फिर से बेहोश कर देते। आरोपियों ने चार दिनों तक पीड़िता के साथ गलत काम किया। 

जेठ ने महिला को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, हैरान कर देगी वजह

इस घटना का भंडाफोड़ रविवार शाम को हुआ। आरोपियों ने फोन कर पीड़िता के घर वालों को लड़की के रामगढ़वा में होने की जानकारी दी। साथ ही उन्हें धमकी दी गई कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो बुरा अंजाम होगा। घर वाले डर सहमे रामगढ़वा पहुंचे और निर्धारित स्थान से बच्ची को खून से लथपथ हालत में पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस गिरफ्तार एक आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन में जुटी है।