DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्त को दगा दे उसकी पत्नी से बनाया संबंध तो बदले में मिली खौफनाक मौत

Brutal murder of man due to illegal relation with friend wife

अपने दोस्त को दगा दे उसकी पत्नी से प्रेम संबंध बनाना युवक को महंगा पड़ गया, दोस्ती में दगा देने की कीमत के रूप में मिली खौफनाक मौत।

मामला मधेपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बराही हसनपुर पंचायत के मनहरा गांव का है। दरअसल एक युवक की हत्या कर उसके शव को अपने घर के आंगन में दफन करने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। पुलिस ने मंगलवार की सुबह युवक विवेक के दोस्त और उसी गांव के अजय उर्फ लालो यादव के आंगन से शव बरामद किया।

बताया गया कि मनहरा निवासी सुरेंद्र यादव का पुत्र विवेक (23) आठ फरवरी से लापता था। पुलिस ने इस मामले में विवेक के दोस्त लालो और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उनलोगों ने हत्या की बात कबूल की। उसने बताया कि विवेक की हत्या कर शव को आंगन में दफन कर दिया गया है। पूछताछ में पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से दोस्त विवेक का अवैध संबंध था। कई बार दोनों को रंगे हाथों पकड़ा गया था। 

सोमवार की रात वह एक भगैत कार्यक्रम में गया था। कुछ देर बाद घर लौटने पर देखा कि विवेक उसकी पत्नी के साथ कमरे में है। यह देख उसने एक हथौरी से विवेक के सिर पर प्रहार किया और फिर उसे करंट का झटका देकर मार डाला। इसके बाद शव को आंगन में चूल्हे के पास पांच फीट का गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया।

एसपी संजय कुमार ने बताया कि विवेक की लाश उसके दोस्त अजय के आंगन से बरामद कर लिया गया है। सोमवार की रात मामले का खुलासा होने पर अजय के घर पुलिस को तैनात कर दिया गया था। मंगलवार की सुबह मजिस्ट्रेट के रूप में पहुंचे बीडीओ की मौजूदगी में गड्ढा खोदकर शव को बाहर निकाला गया। एसपी ने बताया कि हत्या में प्रयोग किया गया हथौड़ा और बिजली का तार जब्त कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brutal murder of man due to illegal relation with friend wife