ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, हत्यारों ने सिर काट दिया; खेत में फेंकी लाश

बिहार में बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, हत्यारों ने सिर काट दिया; खेत में फेंकी लाश

बिहार के समस्तीपुर जिले में अज्ञात बदमाशों ने घर में अकेली रहने वाली बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या कर दी। हत्यारों ने महिला का सिर काट दिया और सिरकटी लाश को गेहूं के खेत में फेंक दिया।

बिहार में बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, हत्यारों ने सिर काट दिया; खेत में फेंकी लाश
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,समस्तीपुरMon, 26 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा गांव में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की सिर काटकर हत्या कर शव गेहूं के खेत में फेंक दिया। जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। मृतका की पहचान उसी गांव के स्वर्गीय नवल किशोर झा की पत्नी मंजू देवी के रूप में की गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि घर से सौ मीटर की दूरी पर ही खेत से महिला का शव बरामद किया गया है। मंजू घर में अकेली रहती थीं। उनके दोनों पुत्र परदेस में मजदूरी करते हैं। जीविकोपार्जन के लिए घर पर ही वह छोटी सी दुकान चलाती थीं। इसमें गुटखा और पैकेट बंद खाने-पीने का सामान बेचती थी।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे लोग घास काटने के लिए खेत की ओर गए। इसी दौरान उनकी नजर महिला की सिर कटी लाश पर पड़ी। सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण जुट गए। 

इस संबंध में सरायरंजन थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि झखड़ा गांव में महिला की सिर काटकर हत्या की जांच की जा रही है। हत्यारों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया है। महिला के पुत्र राकेश व रंजन को घटना की सूचना दी गई है। महिला की हत्या से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण हैरान हैं कि आखिर बुजुर्ग महिला की हत्या क्यों की गई? 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें