ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसफलता: ब्राउन शुगर का धंधेबाज पत्नी समेत गिरफ्तार, 10 लाख बरामद

सफलता: ब्राउन शुगर का धंधेबाज पत्नी समेत गिरफ्तार, 10 लाख बरामद

जक्कनपुर और गर्दनीबाग पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर ब्राउन शुगर के धंधेबाज और उसकी पत्नी को अनीसाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 20 ग्राम ब्राउन शुगर,10 लाख रुपये, कई...

सफलता: ब्राउन शुगर का धंधेबाज पत्नी समेत गिरफ्तार, 10 लाख बरामद
पटना हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Oct 2019 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जक्कनपुर और गर्दनीबाग पुलिस ने बुधवार को छापेमारी कर ब्राउन शुगर के धंधेबाज और उसकी पत्नी को अनीसाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 20 ग्राम ब्राउन शुगर,10 लाख रुपये, कई बैंकों के चेकबुक, आधार कार्ड व छह मोबाइल बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों में गुड्डू कुमार तथा उसकी पत्नी राधा देवी शामिल है।

एसपी सिटी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले माह जक्कनपुर पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ चार धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पूछताछ में इन आरोपितों ने ब्राउन शुगर के सौदागर गुड्डू कुमार तथा उसकी पत्नी राधा देवी का नाम बताया था। यह भी बताया था कि राधा देवी इस धंधे की मास्टरमाइंड है। पुलिस की मानें तो ब्राउन शुगर की मास्टरमाइंड राधा देवी भाभी जी के नाम से चर्चित है। धंधे से जुड़े लोग इसी नाम से उसे बुलाते थे। पति के साथ वह लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त थी। 

खातों में जमा हैं लाखों रुपये
एसपी सिटी पूर्वी के मुताबिक राधा देवी के पास से 6 बैंकों का चेक बुक, पैन कार्ड, मास्टर कार्ड व वीजा कार्ड पाया गया है। अनीसाबाद स्थित एक बैंक व एटीएम से 10 लाख रुपये निकालते समय दोनों को पकड़ा गया। जिस खाते से उक्त रकम की निकासी की गई उसमें अब भी 17 लाख रुपये जमा हैं। एक बैंक खाता कंकड़बाग का है, जिसमें अभी पांच लाख रुपये जमा हैं। अन्य खातों की जांच की जा रही है। दोनों के बैंक खाते सीज कराए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें