ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर में मर्डर, डीजे ट्रॉली से कुचलकर भाई को मार डाला; आरोपित के दरवाजे पर शव जलाने का प्रयास

मुजफ्फरपुर में मर्डर, डीजे ट्रॉली से कुचलकर भाई को मार डाला; आरोपित के दरवाजे पर शव जलाने का प्रयास

मुजफ्फरपुर में भूमि विवाद के झगड़े में चचेरे भाई ने डीजे ट्रॉली से कुचलकर हत्या कर दी। घटना को लेकर जमकर बवाल हुआ। शव को आरोपित पक्ष के दरवाजे पर जलाने का प्रयास किया गया।

मुजफ्फरपुर में मर्डर, डीजे ट्रॉली से कुचलकर भाई को मार डाला; आरोपित के दरवाजे पर शव जलाने का प्रयास
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरThu, 18 Apr 2024 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर गांव के वार्ड 7 में गुरुवार सुबह सात बजे पूर्व के भूमि विवाद के झगड़े में शशिकृष्ण कुमार (26 वर्ष) की चचेरे भाई ने डीजे ट्रॉली से कुचलकर हत्या कर दी। ट्रॉली की चपेट में आने से शशिकृष्ण के चाचा राजू भगत, चाची संजू देवी और किशन कुशवाहा घायल हो गए। तीनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मौके से शशिकृष्ण को उसके परिवार वाले एसकेएमसीएच लाए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर जमकर बवाल हुआ। शव को आरोपित पक्ष के दरवाजे पर जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया। पिता कृष्ण कुमार ने शशिकृष्ण की हत्या में 14 लोगों पर हत्या की नामजद एफआईआर कराई है। पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद अन्य आरोपित गांव छोड़कर फरार हैं। 

बवाल की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस से लोगों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने दो आरोपित शंकर भगत और रामबाबू सिंह को पकड़ लिया। आरोपितों ने गिरफ्तारी के समय चाकू से नस काटने का प्रयास किया। किसी तरह पुलिस ने उन्हें बचाया। आक्रोशित परिजन व मोहल्ला के लोगों ने दोनों आरोपित को पुलिस से छीनकर पीटने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को सुरक्षित निकाला। 

रात में भी हुआ था झगड़ा
कृष्ण कुमार ने बताया कि बुधवार की रात गेहूं दौनी के दौरान पट्टीदार से झगड़ा हुआ था। रात में ही सबको समझा-बुझाकर झगड़ा खत्म करा दिया गया। सुबह करीब सात बजे शशिकृष्ण व अन्य दरवाजे के सामने मुंह धो रहे थे, तभी फिर विवाद करने लगा। इस पर चचेरा भाई सोनू कुमार ने डीजे ट्रॉली चलाकर शशिकृष्ण को कुचल दिया। दस बार शशिकृष्ण के शरीर पर ट्रॉली को आगे पीछे करके चढाया। उसे बचाने के क्रम में पट्टीदार के चाचा राजू भगत, चाची संजू देवी और किशन कुशवाहा घायल हो गए। 

भूमि विवाद को लेकर हुए झगड़े में डीजे ट्रॉली चढ़ाकर पट्टीदार के चचेरे भाई ने शशिकृष्ण की हत्या कर दी है। ट्रॉली जब्त है। तीन अन्य को भी चोट आई है। घटना में 14 नामजद आरोपित बनाए गए हैं। मुख्य आरोपित फरार है, दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित पक्ष को समझाकर शाम में शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया। 
- विनीता सिन्हा, डीएसपी टाउन टू 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें