ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबीपीएससी टीचर ने प्रेमी कंपाउंडर से रचाई शादी, लड़की पक्ष का स्कूल में हाई वोल्टेज ड्रामा

बीपीएससी टीचर ने प्रेमी कंपाउंडर से रचाई शादी, लड़की पक्ष का स्कूल में हाई वोल्टेज ड्रामा

लड़की पक्ष पूर्णिया जिले के और लड़का पक्ष नवगछिया गोपालपुर का रहने वाला बताया गया। मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष विश्व बंधु कुमार ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। दोनों बालिग थे।

बीपीएससी टीचर ने प्रेमी कंपाउंडर से रचाई शादी, लड़की पक्ष का स्कूल में हाई वोल्टेज ड्रामा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,भागलपुरMon, 22 Jan 2024 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के एक मध्य विद्यालय में सोमवार दोपहर बीपीएससी से नवनियुक्त शिक्षिका और भागलपुर के निजी अस्पताल में कार्यरत कंपाउंडर के बीच हुए प्यार और शादी की जानकारी जब इनके परिवार वालों को मिली तो लड़की के परिवार वाले सीधे स्कूल पहुंच गए और वहां मौजूद लड़के को भला बुरा कहने लगे। इतने में लड़के के परिवार के लोग भी स्कूल पहुंच गए। इसके बाद दोनों परिवार के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। मामला बिगड़ता देख अन्य मौजूद स्कूली शिक्षक और स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी 112 नंबर डायल की पुलिस को दी।

सूचना पाकर पुलिस पहुंची और दोनों के परिवार वालों को मधुसुदनपुर थाने लाया। जहां शिक्षिका ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से लड़के से शादी की है। बीते 15 दिसंबर को दोनों बूढ़ानाथ मंदिर में परिणय सूत्र में बंधे हैं। अब वो पति के साथ अपने ससुराल में ही रहेगी। 

वहीं मधुसुदनपुर पुलिस ने भी शिक्षिका और युवक से शादी का प्रमाण मांगा। जहां दोनों ने बूढ़ानाथ मंदिर में शादी करने का साक्ष्य दिया। पुलिस ने मंदिर की रसीद देखकर नवविवाहित युगल को पीआर बॉन्ड भराकर मुक्त कर दिया। वहीं लड़की भी अपनी स्वेच्छा से पति के साथ अपने ससुराल गई। 

जानकारी के मुताबिक लड़की पक्ष पूर्णिया जिले के और लड़का पक्ष नवगछिया गोपालपुर का रहने वाला बताया गया। मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष विश्व बंधु कुमार ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। दोनों बालिग थे। लड़की के परिवार वालों ने भी कोई केस पूर्व में नहीं किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें