DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले ससुर को भेजा कुछ ऐसा कि फेरे लेने से पहले टूट गया रिश्ता, जानें पूरा माजरा
बिहार

प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले ससुर को भेजा कुछ ऐसा कि फेरे लेने से पहले टूट गया रिश्ता, जानें पूरा माजरा

लाइव हिन्दुस्तान,सीतामढ़ीPublished By: Sneha Baluni
Thu, 05 Aug 2021 10:29 AM
प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले ससुर को भेजा कुछ ऐसा कि फेरे लेने से पहले टूट गया रिश्ता, जानें पूरा माजरा

बिहार में एक सनकी प्रेमी की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि लड़की की खुशी पलभर में आंसुओं में बदल गई। सिरफिरे आशिक ने पहले तो अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करके लड़की पर शादी का दबाव बनाया। 

जब बात नहीं बनी तो उसने इन अश्लील तस्वीरों को लड़की के होने वाले ससुर को भेज दिया। इससे बात काफी बिगड़ गई। नतीजा यह हुआ कि लड़के वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। घटना से परेशान लड़की के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ पुपरी थाने में एफआईआर कराई है। इसमें पप्पू कुमार साह को नामजद आरोपी बनाया गया है। 

युवती के चाचा ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी और उनकी भतीजी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं थी। उन्होंने जब भतीजी का रिश्ता कहीं और तय किया तो आरोपी ने होने वाले रिश्तेदारों को अपशब्द लिखकर अश्लील फोटो भेजना शुरू कर दिया। नाराज होकर उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। 

इतना ही नहीं प्रेमी लगातार भतीजी को व्हाट्सऐप के जरिए धमकी दे रहा है। वो शादी न होने पर और ज्यादा खतरनाक अंजाम भुगतने की बात कह रहा है। मोबाइल से ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

संबंधित खबरें