ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारप्रेमी की मोहब्बत के आगे फीका हुआ पति-पत्नी का रिश्ता, चार साल के बेटे को लेकर महिला युवक संग फरार

प्रेमी की मोहब्बत के आगे फीका हुआ पति-पत्नी का रिश्ता, चार साल के बेटे को लेकर महिला युवक संग फरार

कहा जाता है कि प्यार के आगे इंसान सबकुछ भूल जाता है। अंधे प्यार के आगे नाते-रिश्तेदारों की दुहाई भी फीकी नजर आती है। एक-दूसरे की मोहब्बत में पड़ा इंसान किसी की परवाह नहीं करता। फिर चाहें सामने परिवार...

प्रेमी की मोहब्बत के आगे फीका हुआ पति-पत्नी का रिश्ता, चार साल के बेटे को लेकर महिला युवक संग फरार
लाइव हिन्दुस्तान,बक्सरTue, 09 Mar 2021 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

कहा जाता है कि प्यार के आगे इंसान सबकुछ भूल जाता है। अंधे प्यार के आगे नाते-रिश्तेदारों की दुहाई भी फीकी नजर आती है। एक-दूसरे की मोहब्बत में पड़ा इंसान किसी की परवाह नहीं करता। फिर चाहें सामने परिवार वाले हों या खुद का बच्चा। इसी तरह का एक मामला फिर देखने को मिला है। यहां तीन बच्चों की मां एक युवक से प्यार हुआ तो उसने प्यार के आगे सबको ठुकरा दिया। सबकुछ भुलाकर वह अपने प्यार के साथ जिंदगी का सफर  तय करने का सपना देखने लगी। बेरहम मां को न तो अपने बच्चों की फिक्र थी और न ही अपने पति की। वह तो केवल प्यार में अंधी थी। महिला के पति ने भी बच्चों की खातिर उसके पास लौटने की मिन्नत की लेकिन महिला नहीं मानी। 

मामला बक्सर जिले के डुमरांव नगर का है। यहां की पाइप फैक्ट्री मोहल्ले में तीन बच्चों की मां को एक युवक से प्यार हो गया। इसके बाद महिला ने अपना पूरा जीवन प्रेमी के नाम कर दिया। महिला प्रेमी के सपनों में दिन रात खोती चली गई। एक दिन महिला ने पति से अलग रहने का फैसला किया तो प्रेमी के साथ भागने की योजना बना डाली। एक रात महिला प्रेमी के साथ मिलकर चार वर्षीय बेटे को लेकर घर से भाग गई। घर में दो बच्चों को अकेला छोड़ गई। महिला के चलते जाने की खबर जब परिवार को लगी तो हड़कंप मच गया। महिला का पति बेटे की तलाश में ढाई महीने से चक्कर लगा रहा है लेकिन न तो महिला का पता चला और न ही उसके बेटे का। पुत्र वियोग में पिता तड़प उठा है।

महिला का पति एक बात कह रहा है कि जिसको उसने जी भर के चाहा उसी ने उसे धोखा दे दिया। पिता ने बेटे को हर जगह तलाशा। मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पंचायत रोजगार सेवक देवनारायण प्रसाद ने थाने में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर आरोप लगाया है कि बक्सर जिला के डुमरांव स्थित सुप्रभात स्टील फैक्ट्री मोहल्ला स्थित मकान में अपने प्रेमी सोनू कुमार, पिता उमेश प्रसाद, ग्राम एकौना, थाना सिमरी के साथ मिलकर आवश्यक दस्तावेज और दो लाख से ज्यादा के जेवरात लेकर फरार हो गई है। वह अपने साथ उसका चार साल का बेटा भी ले गई है। पिता ने बेटे की बरामदगी को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें