ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपुलिस थाने में प्रेमी और प्रेमिका का हाई वॉल्टेज ड्रामा, रेप और मारपीट के केस दर्ज; युवक गिरफ्तार

पुलिस थाने में प्रेमी और प्रेमिका का हाई वॉल्टेज ड्रामा, रेप और मारपीट के केस दर्ज; युवक गिरफ्तार

प्रेमिका ने बताया कि प्रेमी के साथ उसकी सगाई होने वाली थी। मगर उसके बॉयफ्रेंड का किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। साथ ही वह शादी करने के लिए उससे 20 लाख रुपये की मांग भी कर रहा है।

पुलिस थाने में प्रेमी और प्रेमिका का हाई वॉल्टेज ड्रामा, रेप और मारपीट के केस दर्ज; युवक गिरफ्तार
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाWed, 07 Feb 2024 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पटना में एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस थाने में ही भिड़ गए। जक्कनपुर थाने में मंगलवार की शाम प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हंगामा के बाद पुलिस ने प्रेमी सनी कुमार यादव को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाउ़फ मारपीट करने और रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी गई है। प्रेमिका ने प्रेमी पर रेप का केस भी कर दिया।

जक्कनपुर थानेदार एचएन सिंह ने मंगलवार को बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तरफ से आवेदन मिला है। लड़की के बयान पर आरोपी युवक के उपर दुष्कर्म और मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई है। जबकि लड़के की शिकायत पर प्रेमिका पर मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवती को धारा 41 के तहत नोटिस देकर छोड़ दिया गया।

जक्कनपुर थाना इलाके की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि फुलवारीशरीफ नगर निगम कॉलोनी के रहने वाले सन्नी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के लिए मार्च में दोनों की सगाई होने वाली थी। आरोप है कि इसी बीच प्रेमी का दूसरी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इसके बाद सनी ने शादी करने के लिए 20 लाख रुपये की मांग की। 

युवती ने बताया कि सनी को उसने दूसरे लड़की के साथ पकड़ा है। इसे देखकर आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उसके सिर पर चोट लगी। वहीं आरोपित ने आवेदन देकर कहा है कि युवती उससे बराबर पैसे की मांग करती थी और शादी करने के लिए जबरन दबाव बना रही थी। उसके साथ मारपीट भी करती थी। युवती ने ही उसे अपने दोस्त के घर बुलाया था। बकौल थानेदार युवती ही युवक को पकड़कर थाने ले आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें