ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबमबाजी और फायरिंग से पटना यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप, दो छात्र गुटों में झड़प, भारी पुलिस फोर्स तैनात

बमबाजी और फायरिंग से पटना यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप, दो छात्र गुटों में झड़प, भारी पुलिस फोर्स तैनात

छात्रों ने बताया कि बमबाजी के साथ फायरिंग भी की गई है। झगड़ा हॉस्टल के दो छात्र गुटों के बीच हुआ। जिसके बाद हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। विवाद की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

बमबाजी और फायरिंग से पटना यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप, दो छात्र गुटों में झड़प, भारी पुलिस फोर्स तैनात
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 04 Dec 2023 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना यूनिवर्सिटी में सोमवार को बमबाजी से हड़कंप मच गया। दो छात्र गुटों के बीच हुई झड़प थोड़ी ही देर में बवाल में बदल गई। इस दौरान बमबाजी की गई। जिससे पूरे परिसर में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जिंदा बम भी बरामद किया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। फिलहाल परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

बमबाजी से परिसर में अफरा-तफरी मच गई। छात्रों का कहना है कि बमबाजी के साथ फायरिंग भी की गई है। झगड़ा हॉस्टल के दो छात्र गुटों के बीच हुआ। जिसके बाद हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। देखते ही देखते कई थानों की पुलिस फोर्स यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंच गई। और स्थिति पर काबू पाया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। मारपीट की घटना इक़बाल और मिंटो के बीच हुई।

जांच के दौरान पुलिस को एक जिंदा बम और खोखे मिले है। उपद्रवियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। हालांकि गनीमत ये रही कि बमबाजी के दौरान कोई शख्स घायल नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक विवाद की वजह का खुलास नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें