ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में निजी स्कूल पर फेंका बम, धमाके की आवाज सुनकर भागे मजदूर

बेगूसराय में निजी स्कूल पर फेंका बम, धमाके की आवाज सुनकर भागे मजदूर

बिहार के बेगूसराय जिले में असामाजिक तत्वों ने एक निजी स्कूल पर बम फेंका। धमाके की आवाज सुनकर स्कूल के पास काम कर रहे मजदूर डर के मारे भाग खड़े हुए। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बेगूसराय में निजी स्कूल पर फेंका बम, धमाके की आवाज सुनकर भागे मजदूर
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,बेगूसरायThu, 16 May 2024 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। असामाजिक तत्वों ने एक निजी स्कूल पर बम (सुतली बम) फेंक दिया। धमाके के बाद अफरातफरी मच गई। हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का बताया जाता है। वहीं दूसरी ओर स्कूल प्रबंधन ने कैंपस के अंदर धमाके से इनकार किया है। 

स्थानीय लोगों के अनुसार जब स्कूल पर बम फेंका गया और बम फटा तो उस दौरान वहां मजदूर काम कर रहे थे। धमाका होने की आवाज सुनकर सभी लोग काम छोड़कर भाग खड़े हुए। धमाके की आवाज सुनकर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि लग रहा था कि बम लोगों को डराने के लिए फेंका गया था। यह सुतली बम था, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। हम लोग डर गए, लोग इधर उधर भागने लगे। 

छपरा में मदरसा के पास बम विस्फोट, मौलवी की इलाज के दौरान मौत, बच्चा भी घायल

इलाके की लोगों के अनुसार प्राइवेट स्कूल के पड़ोस में एक घर का निर्माण कराया जा रहा है। इस बीच दोपहर में कुछ असामाजिक तत्व मौके पर पहुंचे और स्कूल पर बम फेंका। बम प्राइवेट स्कूल के खिड़की पर लगा और जोर का धमाका हुआ। धमाके से स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद जब तक आसपास से लोग इकट्ठा होते तब तक सभी फरार हो गए। वहीं दूसरी ओर स्कूल प्रबंधन ने कैंपस के अंदर धमाके से इनकार किया है। शिक्षक मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि बाहर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। उधर से ही आवाज आई थी। उस धमाके से स्कूल का शीशा टूटा है। कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है और सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें