ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आया ट्रैक्टर धू-धू कर जला, बाल बाल बचा ड्राइवर; ऐसे हुआ हादसा

बिहार में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आया ट्रैक्टर धू-धू कर जला, बाल बाल बचा ड्राइवर; ऐसे हुआ हादसा

बिहार के अरवल में एक ट्रैक्टर धू धूकर जल गया। घटना  किंजर थाना क्षेत्र के एसएच 69 के किंजर पालीगंज पथ में सोहसा ग्राम में  गुरुवार की सुबह को हुई। ट्रैक्टर किंजर की ओर से चंढ़ोस की ओर जा रहा था।

बिहार में 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आया ट्रैक्टर धू-धू कर जला, बाल बाल बचा ड्राइवर; ऐसे हुआ हादसा
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,छपराThu, 16 May 2024 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अरवल में एक ट्रैक्टर धू धूकर जल गया। घटना  किंजर थाना क्षेत्र के एसएच 69 के किंजर पालीगंज पथ में सोहसा ग्राम में  गुरुवार की सुबह को हुई। ट्रैक्टर किंजर की ओर से चंढ़ोस की ओर जा रहा था। पीछे से आ रही तेज गति का गिट्टी लगा डंपर ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे ट्रैक्टर का चालक अपना संतुलन खो बैठा और बगल में सड़क पर गड़े हाई टेंशन बिजली के पोल में जोरदार टक्कर मार दिया।  टक्कर लगते ही विद्युत पोल टूटा गया जिससे विद्युत प्रवाहित 11000 वोल्ट तार ट्रैक्टर के इंजन पर गिर गया और ट्रैक्टर का इंजन धू-धू कर जलने लगा।  

इसी दौरान ट्रैक्टर चालक गाड़ी से दूर कुद गया जिससे उसकी जान बच गई। हालांकि इस हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका एक हाथ बिजली करेंट  की चपेट में आकर जल गया है वहीं इसके सिर में भी चोटें आई हैं। उसके शरीर के कई हिस्से में खरोच आ गया है। चालक चनौरा ग्राम निवासी सत्येंद्र कुमार पिता चंद्रवंशी मांझी उम्र 28 वर्ष बताया जाता है। 

बिहार में गर्मी का कहर, 12 जिलों मे हॉट डे तो 19 में हीट वेव का येलो अलर्ट; मानसून कब आएगी?

घटना की सूचना पाकर किंजर थाना अध्यक्ष राज कौशल दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।  अग्नि शमन गाड़ी को बुलाया गया।  पुलिस घायल चालक को किंजर सरकारी अस्पताल पहुंचाया।  वहां से फर्स्ट ऐड करने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए अरवल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।  चिकित्सकों का कहना है कि ट्रैक्टर चालक खतरे से बाहर है। वहीं ग्रामीणों का कहना है की घटना के बाद डंपर चालक डंपर लेकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है ताकि कार्रवाई की जा सके।  ट्रैक्टर जलने से इलाके में दहशत फैल गया। लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस इलाके में कैंप कर रही है।