ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारअररिया में बम ब्लास्ट, बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, मौके से 2 जिंदा बम बरामद

अररिया में बम ब्लास्ट, बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, मौके से 2 जिंदा बम बरामद

बिहार के अररिया जिले में गुरुवार की देर रात बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर पूर्वी पंचायत स्थित बुधेश्वरी वार्ड संख्या नौ में बम फटने से 55 वर्षीय अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका एक एक हाथ पूरी तरह...

अररिया में बम ब्लास्ट, बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, मौके से 2 जिंदा बम बरामद
अररिया हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Jun 2021 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के अररिया जिले में गुरुवार की देर रात बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर पूर्वी पंचायत स्थित बुधेश्वरी वार्ड संख्या नौ में बम फटने से 55 वर्षीय अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका एक एक हाथ पूरी तरह जख्मी है। घायल अफरोज बुधेश्वरी गांव निवासी मोहम्मद अबुल का बेटा है। 

घटना की सूचना मिलते ही बैरगाछी ओपीध्यक्ष सदलबल घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। इसके बाद घायल अफरोज को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम भी बरामद किया है। बम को पानी में डालकर निष्क्रिय कर दिया गया। बम धमाके की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। 

इस संबंध में ओपीध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि यहां बम कैसे आया और कैसे फटा, इसमें किन-किन लोगों का हाथ है, इसकी तहकीकात की जा रही है। वहीं धमाके में घायल अफ़रोज़ ने बताया कि पुरानी रंजिश में किसी ने जान से मारने के उद्देश्य से हमला किया लेकिन वे बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि अफरोज आपराधिक मामले में जेल भी जा चुका है।

Advertisement