ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुशांत को श्रद्धांजलि देने नाना पाटेकर पहुंचे उनके घर, मीडिया से कहा-आप क्या पूछ रहे हैं मुझे समझ नहीं आ रहा

सुशांत को श्रद्धांजलि देने नाना पाटेकर पहुंचे उनके घर, मीडिया से कहा-आप क्या पूछ रहे हैं मुझे समझ नहीं आ रहा

आप क्या सवाल पूछ रहे हैं मुझे समझ नहीं आ रहा। कुछ नहीं कहा बस उनके पिता जी से मिला और परिवार को इस मुश्किल घड़ी में सांत्वना दी। इन बातों का जिक्र बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने पटना में मीडिया से...

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले। इस दौरान नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिता और अन्य परिजनों से मुलाकार कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया।
1/ 2बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले। इस दौरान नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिता और अन्य परिजनों से मुलाकार कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया।
रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्न कुश्वाहा पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले। इस दौरान नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिता और अन्य परिजनों से मुलाकार कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया।
2/ 2रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्न कुश्वाहा पटना में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले। इस दौरान नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह के पिता और अन्य परिजनों से मुलाकार कर उन्हें ढ़ांढस बंधाया।
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोMon, 29 Jun 2020 07:24 AM
ऐप पर पढ़ें

आप क्या सवाल पूछ रहे हैं मुझे समझ नहीं आ रहा। कुछ नहीं कहा बस उनके पिता जी से मिला और परिवार को इस मुश्किल घड़ी में सांत्वना दी। इन बातों का जिक्र बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने पटना में मीडिया से सुशांत सिंह राजपूत के घर से निकलने के बाद की। मीडिया ने कई अन्य सवाल उनसे पूछे मगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और फिर वहां से निकल गए।

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर दोपहर बाद सुशांत सिंह राजपूत के राजीवनगर स्थित घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे। सफेद गाड़ी से उतरकर नाना सीधे सुशांत के घर के अंदर चले गए। मीडिया को गेट पर ही रोक दिया गया। उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। सुशांत की तस्वीर पर उन्होंने माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

लगभग आधे घंटे तक वे घर के अंदर रुके और उनके पिता जी से मुलाकात की।  इस दुखद घटना के बाद परिवार के लोगों को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत से काम लेने की सलाह दी। देशभर में सुशांत मामले पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने मीडिया से कुछ नहीं कहा। बाहर निकलने पर जब मीडिया ने उनसे बातचीत करनी चाही तो उन्होंने कुछ खास नहीं कहा। 

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना जब उनके घर पहुंचे तो वह काफी दुखी नजर आ रहे थे। काफी शांत भाव से वे घर के गए और मुलाकात कर बाहर निकले और अपनी गाड़ी में बैठ चले गए। मुलाकात के दौरान अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

इससे पहले जाने-माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर शनिवार को मुंबई से मोकामा पहुंचे थे। इस दौरान वे मोकामा में जवानों और किसानों से मिले। खेतों में हल चलाया। चरखा चलाया। सूत काटे। किसानों से खेती को लेकर बात भी की। गंगा किनारे होने वाली खेती भी देखी। एक बॉलीवुड अभिनेता को अपने बीच पाकर किसान, जवान और स्थानीय ग्रामीण काफी उत्साहित दिखे। वे जहां निकलते लोगों की भीड़ साथ चल पड़ रही थी। 

लोगों से मिले प्यार से इतने अभिभूत हो गये कि फिर आने का वादा भी किया। किसानों संग दो दिन गांव में बिताने की भी बात कही। नाना पाटेकर के इस विशेष दौरे का मकसद जवानों के साथ ही किसानों का उत्साहवर्धन करना था। गमन, प्रहार, परिंदा, क्रांतिवीर, अग्निसाक्षी, अपहरण, राजनीति, वेल्कम जैसी फिल्मों में अभिनय से लोगों के चहेते बने अभिनेता नाना पाटेकर स्थानीय सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर गये। वे जवानों से मिले और उनसे बातें की। उनके शौर्य को सराहा और हौसला बढ़ाया। 

आयुर्वेदिक खेती को बढ़ावा देने को कहा
जवानों से मिलने के बाद वे किसानों से मिलने गये। खेतों में हल चलाया। किसानों में जैविक और आयुर्वेदिक खेती को बढ़ावा देने के मकसद से उन्होंने हल भी चलाया। उनके हल चलाने के लिये खासतौर पर देसी बैल की व्यवस्था की गयी थी। देसी बैल का इस्तेमाल उन्होंने इसलिये किया ताकि पशुपालक देसी पशुधन के पालन को प्रेरित हों। इस दौरान पाटेकर ने यादगार स्वरूप रामटोला गंगा किनारे पौधरोपण किया। उन्होंने गंगा किनारे हो रही खेती भी देखी।

गांव में आकर दो दिन साथ बिताने का किया वादा
अभिनेता नाना पाटेकर बाद में औंटा गांव स्थित मोकामा ग्राम स्वराज्य समिति खादी भवन भी पहुंचे। यहां पर सूत भी काटे। मोकामा ग्राम स्वराज्य समिति खादी भवन औंटा के अध्यक्ष सुनील कुमार ने उनको खादी ग्रामोद्योग की जानकारी दी। यहां भीड़ जुट गई। नाना ने लोगों का अभिवादन किया और फिर आकर ग्रामीणों संग दो दिन बिताने का वादा किया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें