ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगर्लफ्रेंड से बात करने के लिए दोस्तों में खूनी जंग, एक ने कर दी दूसरे की हत्या

गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए दोस्तों में खूनी जंग, एक ने कर दी दूसरे की हत्या

गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने को लेकर दो दोस्तों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने दूसरे की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात बिहार के कैमूर जिले की है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए दोस्तों में खूनी जंग, एक ने कर दी दूसरे की हत्या
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,भभुआFri, 09 Feb 2024 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के कैमूर जिले में गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर दोस्तों में झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लड़की के प्रेमी ने अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को ब्लाइंड मर्डर केस से पर्दा उठाया तो हैरान र देने वाले तथ्य सामने आए। पुलिस ने इस केस में संदीप और अजय नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चाकू से गोदकर एवं ईंट से सिर को कुचलकर अपने दोस्त मुन्ना की एक फरवरी को हत्या कर दी थी। फिर उसकी लाश को झाड़ीनुमा खंडहर में फेंक दिया था। 

पुलिस को 2 फरवरी को खंडहर से शव मिला। मृतक की पहचान कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी कुमार राम के बेटे सुजीत राम उर्फ मुन्ना राम के रूप में हुई। इस मामले में उसी के गांव में रहने वाले उसके दोस्तों संदीप कुमार प्रजापति और अजय राम को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके पास से एक मोबाइल और इनकी निशानदेही पर हत्या की घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है।

इसकी पुष्टि एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संदीप के मोबाइल पर उसकी प्रेमिका की कॉल आई और कट गई थी। उसके मोबाइल की आउटगोइंग सेवा बंद थी। संदीप ने अपने दोस्त मुन्ना का फोन मंगाकर अपनी प्रेमिका से काफी देर तक बात की। बात करने के बाद उसे फोन लौटा दिया। इस दौरान प्रेमिका के मोबाइल पर भविष्य में बात करने के सवाल पर संदीप एवं मुन्ना में बहस छिड़ गई। देखते-देखते दोनों में झड़प भी हो गई। उस दौरान उनका दोस्त अजय भी मौजूद था।

पुलिस के मुताबिक झड़प के दौरान ही संदीप ने मुन्ना के सिर पर ईंट से वार कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इससे संदीप और अजय डर गए। उन्हें आशंका हुई कि मुन्ना होश में आने पर सारा भेद खोल देगा। इसके डर से दोनों ने चाकू से उसका चेहरा गोद दिया और चाकू को पास के पोखरा में फेंक दिया। दोनों आरोपी मृतक का मोबाइल लेकर फरार हो गए। मोबाइल को दो दिन बाद भभुआ में गाजी पीर बाबा स्थान के पास 1500 रुपये में किसी अज्ञात शख्स को बेच दिया गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें