ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार में बकरी ने करा दिया दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 10 लोग हुए घायल; जानें पूरा मामला

बिहार में बकरी ने करा दिया दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 10 लोग हुए घायल; जानें पूरा मामला

बांका जिले में बकरी चरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। इस खूनी संघर्ष में दौरान दोनों पक्षों के कुल दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस जांच में जुट गई है।

बिहार में बकरी ने करा दिया दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 10 लोग हुए घायल; जानें पूरा मामला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बांकाMon, 21 Nov 2022 10:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांका जिले के धनकुंड थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवास गांव में सोमवार की दोपहर बकरी चरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। इस खूनी संघर्ष में दौरान दोनों पक्षों के कुल दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में धोरैया अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टर संध्या गुप्ता के द्वारा गंभीर रूप से जख्मी 7 लोगों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर डॉक्टर ने रेफर कर दिया है। 

मारपीट में घायलों में बेबी हाथीदह, कलीम शाह, सोबाक, मुबारक व दूसरे पक्ष के फिरोज शाह, रज्जाक, सज्जाद, रुखसाना, लवली, सन्नो शामिल हैं। इनमें से करीम, मुबारक, सोबाक, बीबी हाथिदह, फिरोज, रज्जाक एवं सज्जाद को डॉक्टर ने भागलपुर रेफर किया है।

एक पक्ष के कलीम शाह ने बताया की गांव के बगल स्थित बहियार में चना की फसल लगी है। जिस फसल में गांव के ही फिरोज शाह की बकरी फसल को खाने के साथ ही बर्बाद कर देता है। जिसको लेकर चार दिन पूर्व फसल में चर रही बकरी के पालक फिरोज शाह को समझाने के साथ ही खेत में बकरी नहीं आने देने की बात कही गई थी। 

सोमवार को फिर से खेत में बकरी को चरते देख कलीम बकरी को पकड़कर अड़गड़ा ले जा रहा था। तभी पीछे से फिरोज, रज्जाक, सज्जाद सहित अन्य ने लाठी डंडे से आकर हमला कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने बताया गया कि फसल में चर रही बकरी को अड़गड़ा में डाल देने की बात कही गई तो घर पर आकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें महिला सहित अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। 

उधर मारपीट की घटना के बाद पुलिस गांव पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी घायलों को इलाज कराया जा रहा है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।