ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में पंचायत में खून खराबा, लाठी से पीटकर बुजुर्ग की हत्या; जानें क्या है मामला

बिहार में पंचायत में खून खराबा, लाठी से पीटकर बुजुर्ग की हत्या; जानें क्या है मामला

पंचायती के दौरान विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली। मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष से साधु शरण सिंह, 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बिहार में पंचायत में खून खराबा, लाठी से पीटकर बुजुर्ग की हत्या; जानें क्या है मामला
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,जहानाबादMon, 24 Jun 2024 11:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के जहानाबाद में पंचायती के दौरान लाठी से पीट कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। घटना शकूराबाद थाना क्षेत्र के चिकसौरा गांव की है। पंचायत जमीन बंटवारे को लेकर बुलाई गई थी जहां दो पक्षों के बीच अचानक विवाद हो गया और लाठी डंडे चलने लगे। इसी में एक की मौत हो गई।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जांच कर जो तथ्य सामने आएंगें उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पंचायती के दौरान विवाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली । मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष से साधु शरण सिंह, 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतनी फरीदपुर ले जाया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया । अधेड़ की हालात गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान देर शाम साधु शरण सिंह की मौत हो गई ।

इसे भी पढ़ें- 15 सौ में ऑरिजनल, 8 सौ में प्रोविजनल; बिहार के इस यूनिवर्सिटी में हर सेवा का रेट तय, दलाल करते हैं सौदा 

साधु शरण सिंह की मौत की खबर सुनते हीं गांव में कोहराम मच गया। मालूम हो की शनिवार को जमीन विवाद को लेकर देवचरन सिंह एवं साधुशरण सिंह के बीच विवाद हुआ था जिसमें साधु शरण सिंह की पत्नी इंदू देवी सहित कई लोग घायल हो गए थे। दोनों पक्षों की ओर से शकूराबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इधर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि जमीन विवाद में मारपीट हुई थी। घायल एक व्यक्ति की मौत पटना पीएमसीएच में इलाज के दौरान होने की सूचना है। थानाध्यक्ष ने बताया कि  घटना में गई लोग घायल हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस इस मामले में काफी गंभीर है। कांड की तफ्तीश जारी है।