DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिजनेसमैन बने तेजप्रताप पर बीजेपी कसा तंज- पार्टी ने किया साइडलाइन तो..., RJD ने ऐसे किया पलटवार
बिहार

बिजनेसमैन बने तेजप्रताप पर बीजेपी कसा तंज- पार्टी ने किया साइडलाइन तो..., RJD ने ऐसे किया पलटवार

हिन्दुस्तान टीम,पटनाPublished By: Sneha Baluni
Sat, 10 Jul 2021 09:17 AM
बिजनेसमैन बने तेजप्रताप पर बीजेपी कसा तंज- पार्टी ने किया साइडलाइन तो..., RJD ने ऐसे किया पलटवार

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने नए बिजनेस को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने राजधानी पटना के बाहरी इलाके में अपने ब्रांड की अगरबत्ती बेचने के लिए एक आउटलेट खोला है। इसे उन्होंने एलआर या लार्जेस्ट रीच नाम दिया है। उनके इस बिजनेस पर जहां बीजेपी ने तंज कसा है। वहीं आरजेडी ने इसका समर्थन किया है।

अपने नए बिजनेस को लेकर तेजप्रताप ने कहा, 'मैं लंबे समय से पूजा कर रहा हूं और अगरबत्ती से जुड़ा हुआ हूं। मैं दिल्ली के एक दोस्त से प्रेरित था जो अपनी फैक्ट्री में फूलों से अगरबत्ती बनाते हैं।' इसपर बीजेपी का कहना है कि यह अच्छी बात है कि वे विकल्प तलाश रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, 'तेज प्रताप को उनके नए बिजनेस के लिए शुभकामनाएं। जिस तरह से उन्हें पार्टी में दरकिनार किया गया है, यह अच्छा है कि वह एक विकल्प की तलाश में हैं। तेजस्वी राहत महसूस कर सकते हैं क्योंकि वे अपने भाई के सबसे ज्यादा नखरे उठाते हैं।'

वहीं आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने तेजप्रताप का बचाव करते हुए बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, 'इसमें हर्ज क्या है? जब वर्तमान सरकार रोजगार पैदा करने में विफल रही है, तो उन्होंने स्टार्टअप शुरू करके युवाओं के लिए एक मिसाल कायम की है।'

तेजप्रताप के आउटलेट के मैनेजर अभिषेक चौबे ने कहा कि तेजप्रताप ने बिजनेस पर बारीकी से नजर रखी हुई है लेकिन वे दुकान पर बहुत कम आते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि हसनपुर के विधायक ने मार्च में कारोबार शुरू किया था लेकिन कोविड की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इसे जल्द ही बंद कर दिया गया था।

चौबे कारोबार को लेकर आशावादी हैं। उन्होंने कहा, 'मुंबई और इंदौर से बिजनेस को लेकर पूछताछ की गई है और इसकी (अगरबत्ती) आपूर्ति बिहार के सभी हिस्सों में की जा रही है।' वर्तमान में वे 19 तरह की सुगंध वाली अगरबत्ती बना रहे हैं। 200 ग्राम पैक की कीमत 320 से लेकर 1020 जबकि 100 ग्राम पैक की कीमत 170 से लेकर 530 है।

संबंधित खबरें