ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारछपरा में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की खूनी झड़प; एक की मौत, सारण में दो दिन इंटरनेट बैन

छपरा में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की खूनी झड़प; एक की मौत, सारण में दो दिन इंटरनेट बैन

छपरा में आज सुबह बीजेपी और आरजेडी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसमें एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई। जिसके बाद सारण में दो दिन इंटरनेट बैन रहेगा। डीएम ने प्रस्ताव भेजा है

छपरा में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की खूनी झड़प; एक की मौत, सारण में दो दिन इंटरनेट बैन
Sandeepहिन्दुस्तान,छपराTue, 21 May 2024 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरा में आज सुबह बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। और फायरिंग हुई, कांच की बोतलों से हमले किए गए। जिसमें एक राजद समर्थक  की मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। जिसके बाद प्रशासन ने एतिहातन दो दिन के लिए सारण में इंटरनेट बैन कर दिया है। इंटरनेट सेवा बाधित के लिए डीएम ने प्रशासन को प्रस्ताव भेजा है। इस मामले में पुलिस ने आरजेडी समर्थक की हत्या  के मामले में बीजेपी नेता रामाकांत सिंह सोलंकी और उनके भतीजे राम प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने छह अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

वहीं इस घटना के बाद पूरे जिले में हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस के जवान गश्त कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले पर एसपी डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर कदम उठाए जा रहे हैं। और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं घायलों को पटना रेफर किया गया है। ये पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक का है।

मंगलवार की सुबह चुनावी रंजिश में  गोली चलने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो लोग जख्मी हो गए । दोनों को छपरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद  पीएमसीएच  रेफर कर दिया गया। वहीं कांच की बोतलों से हमले में भी कुछ लोग जख्मी हुए हैं। इस घटना के बाद दो गुटों में तनावपूर्ण स्थिति है। पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार की शाम आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के खिलाफ हंगामा और पथराव हुआ था। जिसमें एक गुट के लोग रोहिणी को चिल्ला-चिल्ला कर अभद्र बातें बोल रहे थे। इसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया था। 

लेकिन आज सुबह दोनों पक्षों के लोग जुटे थे । इस बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गयी और शीशे की बोतल से एक दूसरे पर लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया।  विवाद ज्यादा बढ़ने के बाद फायरिंग शुरू हो गयी जिसमें बड़ा तेलपा मोहल्ले के नागेंद्र राय के 26 वर्षीय पुत्र चंदन राय को गोली लग गयी और उसकी मौत हो गयी।  इस दौरान  शंभू राय का 30 वर्षीय पुत्र गुड्डू राय और  विदेशी राय का  40 वर्षीय पुत्र मनोज राय  भी जख्मी हो गए। दोनों बड़ा तेलपा मठिया के रहने वाले हैं।  

यह भी पढ़िए- सारण में पोलिंग बूथ के बाहर पथराव, कहीं वोटिंग लिस्ट से नाम गायब ; रोहिणी पहुंच गईं मतदान केंद्र

घटना की सूचना मिलते हैं अपर पुलिस अधीक्षक  राज किशोर सिंह, भगवान बाजार थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुभाष कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए।  घटनास्थल से लेकर छपरा सदर अस्पताल तक भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।