ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसुशील मोदी का ट्वीट, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में राहुल गांधी JNU क्यों गए थे?

सुशील मोदी का ट्वीट, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में राहुल गांधी JNU क्यों गए थे?

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि संसद पर हमला करने वाले आतंकी को शहीद बताने वाले देश से माफी मांगें। कहा कि इस हमले के दोषी अफजल गुरु पर 12 साल तक...

सुशील मोदी का ट्वीट, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में राहुल गांधी JNU क्यों गए थे?
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Dec 2020 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि संसद पर हमला करने वाले आतंकी को शहीद बताने वाले देश से माफी मांगें। कहा कि इस हमले के दोषी अफजल गुरु पर 12 साल तक मुकदमा चलने के बाद जब उसे फरवरी, 2013 में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार यूपीए सरकार के समय फांसी दी गई, तब वोट बैंक की राजनीति करने वाले लोग एक आतंकी का धर्म देखकर उसे शहीद बताने लगे थे। 

सुशील मोदी ने कहा कि 19 साल पहले संसद भवन पर जब आतंकी हमला हुआ था, तब पांच आतंकी सहित 14 लोग मारे गए थे। राहुल गांधी बताएं कि वे अफजल गुरु के पक्ष में भारत तेरे टुकड़े होंगे, के नारे लगाने वालों के समर्थन में जेएनयू क्यों गए थे? कांग्रेस, वामदल और राजद ने टुकडे-टुकडे गैंग के लोगों का बचाव क्यों किया?

जल्द सफल होंगे किसानों का भरोसा जीतने के प्रयास
एक अन्य ट्वीट में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने के बाद हरियाणा के किसानों ने केंद्र सरकार का प्रस्ताव स्वीकार कर चिल्ला बार्डर खोल दिया। कहा कि किसान नेता राजेश टिकैत ने आंदोलन का समर्थन करने पहुंचे जामिया मिलिया के छात्रों को पढ़ाई में मन लगाने की सलाह देकर लौटा दिया। कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा के शीर्ष स्तर से किसानों का भरोसा जीतने के प्रयास जल्द सफल होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें