ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार22 को बिहार में जेपी नड्डा: नीतीश कुमार से होगी बातचीत, 11 जिलों के पार्टी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन

22 को बिहार में जेपी नड्डा: नीतीश कुमार से होगी बातचीत, 11 जिलों के पार्टी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार (22 फरवरी) को बिहार दौरे पर जाएंगे। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला बिहार दौरा होगा। इस दौरान जेपी नड्डा बिहार के...

22 को बिहार में जेपी नड्डा: नीतीश कुमार से होगी बातचीत, 11 जिलों के पार्टी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन
हिन्दुस्तान,पटनाThu, 20 Feb 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार (22 फरवरी) को बिहार दौरे पर जाएंगे। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला बिहार दौरा होगा। इस दौरान जेपी नड्डा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही राज्य के 11 जिलों में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इस साल के अंत में बिहार विधानसभा चुनाव होने वाला है। अपनी इस यात्रा के दौरान जेपी नड्डा पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा भी लेंगे।

जेपी नड्डा 22 फरवरी को राज्य के 11 जिलों नवगछिया, भागलपुर, सीवान, गोपालगंज, अरवल, औरंगाबाद, सासाराम, समस्तीपुर, लखीसराय, सहरसा व शिवहर में बन चुके पार्टी कार्यालय का उद्घाटन पटना से ही करेंगे। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस भाजपा कार्यालय में ई-लाईब्रेरी की भी सुविधा होगी ताकि पार्टी से जुड़े नेता-कार्यकर्ता संगठन की विचारधारा को आगे बढ़ा सकें।

जेपी नड्डा के दौरे को लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। इस संबंध में पटना स्थित पार्टी कार्यलय में रविवार को बैठक भी हुई थी। इसमें राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव समेत पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने बताया था कि 22 फरवरी को बिहार आ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश पदाधिकारियों व कोर कमेटी की बैठक भी करेंगे। इस साल होने वाले चुनाव में पार्टी की रणनीति क्या हो, इस पर चर्चा होगी। दावा किया कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए को पूरा जनादेश मिलेगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें