DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: अमित शाह ने पार्टी नेताओं को दिया सभी 40 सीटें जीतने का लक्ष्य

Amit shah and Nitish Kumar

मिशन-2019 के लिए बिहार में पार्टी और एनडीए के लिए मजबूती की नींव रखकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार की सुबह विशेष विमान से अगले पड़ाव (तेलंगाना) के लिए रवाना हो गए। जाने से पूर्व वे पार्टी नेताओं को बिहार की सभी 40 सीटें जीतने का लक्ष्य भी दे गए। शाह ने सीटों के बंटवारे की चिंता में न फंसने की नसीहत भी दी। इससे पूर्व गुरुवार देर रात और शुक्रवार की सुबह नाश्ते की टेबल पर भी उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ बिहार के हालात पर विस्तार से मंथन किया।

कोर्ट के आदेश के बाद बिहार विश्वविद्यालय की परीक्षा दे सकेंगे छात्र

जानकारी के मुताबिक, बीती रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर भोज के बाद अमित शाह राजभवन गए। वहां से लौटकर राज्य अतिथिशाला में उन्होंने रात दो बजे तक पार्टी नेताओं संग चुनावी चर्चा की। इस दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र सहित कुछ चुनिंदा लोग मौजूद थे। सुबह छह बजे नाश्ते की टेबल पर शाह फिर पार्टी नेताओं संग बैठे।

उन्होंने पार्टी नेताओं को स्पष्ट कर दिया कि सीटों के बंटवारे को लेकर वे कतई चिंता न करें। इसे एनडीए के घटक दलों संग आपसी बातचीत से सुलझा लिया जाएगा। यह भी बताया गया कि शाह ने कहा कि पूरी ताकत से चुनावी तैयारी में जुटें। सुनिश्चित करें कि हर हाल में एनडीए बिहार की सारी सीटें जीते। 

शत्रुघ्न सिन्हा को जान का खतरा, वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में रहेंगे

भाजपा अध्यक्ष सुबह करीब 9 बजे राज्य अतिथिशाला से एयरपोर्ट पहुंचे। सवा नौ बजे वे चार्टर विमान से तेलंगाना के लिए रवाना हो गए। शाह को विदाई देने वालों में सुशील मोदी, नित्यानंद राय के अलावा केंद्र व राज्य सरकार के कई मंत्री व संगठन से जुड़े प्रमुख चेहरे शामिल थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp president amit shah give party leaders target to win all 40 seats in bihar in upcoming 2019 elections