DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ओबीसी मोर्चा का अधिवेशन आज से, कल आएंगे शाह

Amit Shah

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन का समापन करने 16 फरवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पटना आएंगे। अधिवेशन का उद्घाटन 15 फरवरी को केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को करना था, लेकिन कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर उनका कार्यक्रम रद्द हो गया। 

पार्टी के मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री के कार्यक्रम रद्द होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि अब उद्घाटन झारखंड के सीएम रघुवर दास और राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी करेंगे। 

इसके पहले पार्टी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अधिवेशन बापू सभागार में होगा। इसमें देशभर से 5500 प्रतिनिधि भाग लेंगे। बताया कि अलग-अलग सत्रों में पेट्रोलियम व कौशल विकास मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, जल संसाधन मंत्री उमा भारती, श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री सीआर चौधरी, सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग के मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर के अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और श्री मोदी प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के कई और बड़े नेता कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

उन्होंने कहा कि बिहार के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय अधिवेशन में आये प्रतिनिधियों का मार्गदर्शन करेंगे तथा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव 15 फरवरी के सत्र की अध्यक्षता करेंगे। ओबीसी मोर्चा की प्रभारी सुधा यादव ने बताया कि अधिवेशन में एनडीए सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा होगी  तथा लोकसभा चुनाव में ओबीसी मोर्चा प्रतिनिधि नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेंगे।

 
 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP OBC Front Convention start from today