अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजस्वी की इफ्तार पार्टी: शत्रुघ्न सिन्हा ने की शिरकत, जीतनराम मांझी भी आए नजर

rjd iftar party

बिहार में सबसे बड़े राजनीतिक दल आरजेडी ने बुधवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इसमें कई दल के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इसमें बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी शामिल हुए। हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस खास पार्टी में शामिल नहीं हो पाए। राजद की ओर से 5 देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर आयोजित इस इफ्तार पार्टी में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए।

विभिन्न संगठनों की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी जेडीयू ने भी रोजा इफ्तार का आयोजन किया। लेकिन अपने सहयोगी के कार्यक्रम में ना जाकर राजद की इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा का पहुंचना चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने कहा कि हम अगले चुनाव में जहां कहीं भी रहे, लोकेशन यही होगा। भाजपा सांसद ने कहा कि लालू जी से पारिवारिक संबंध है, इस नाते आया। जदयू से बुलाया जाता तो जरूर जाता।

इसके अलावा जदयू की ओर से आयोजित दावत-ए-इफ्तार में एनडीए में शामिल सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। हज भवन में आयोजित इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत तमाम नेता मौजूद थे।

लालू परिवार का निर्माणाधीन मॉल जब्त, ईडी के खिलाफ कोर्ट जाएंगे तेजस्वी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp mp shatrughna sinha and jitanram manjhi attend rjd roja iftaar party