ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतुम नौकर हो, बहुत शान में हो, दो मिनट में उतर जाएगा; MP रामकृपाल ने अधिकारी को क्यों लगाई फटकार?

तुम नौकर हो, बहुत शान में हो, दो मिनट में उतर जाएगा; MP रामकृपाल ने अधिकारी को क्यों लगाई फटकार?

शनिवार को लोगों ने रामकृपाल यादव का गुस्से वाला रूप देखा। उनका गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया जब उन्होंने दानापुर में छठ घाट पर जाने वाली मुख्य सड़क में बड़ा सा गड्ढा देखा।

तुम नौकर हो, बहुत शान में हो, दो मिनट में उतर जाएगा; MP रामकृपाल ने अधिकारी को क्यों लगाई फटकार?
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 19 Nov 2023 08:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पाटलिपुत्र से बीजेपी के सांसद और कभी लालू प्रसाद यादव के हनुमान कहे जाने वाले रामकृपाल यादव शांत और सौम्य प्रकृति के नेता हैं।लेकिन शनिवार को उनका रौद्र रूप देखा गया। सड़क में गड़बड़ी के सवाल पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारी की न सिर्फ क्लास लगा दी बल्कि तू तड़ाक वाले अंदाज में बात की। बीजेपी सांसद ने पटना डीएम से भी अधिकारी की बदतमीजी की शिकायत की।

राजद छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेता सांसद राम कृपाल यादव अपनी सरल भाषा और शांत प्रवृत्ति के लिए जाने जाते है। लालू यादव के साथ रहने की बात कुछ और थी। लेकिन मसांसद ने वहीं से पीडब्ल्यूडी के कार्यपालक अभियंता को फोन लगा दिया। दूसरी ओर से कुछ जवाब आया कि बीजेपी सांसद आपा खो बैठे। उन्होंने इंजीनियर को तुम ताम कर दिया। गुस्से में रामकृपाल यादव ने उस अधिकारी को औकात दिखाने तक की बात कह दी।

इसे भी पढ़ें- राशन कार्ड से आधार लिंक कराने का अंतिम मौका, जानें आखिरी तारीख; उसके बाद कटेगा नाम-नहीं मिलेगा अनाज
 

 फोन पर उन्होंने पूछा तुम कब आए हो? इसका जवाब मिलते ही वे भड़क गए। कहा कि तुमसे तुम ताम करके ही बोलेंगे। तुम जनता के नौकर हो। मैं बार बार आग्रह कर रहा हुं और तुम अपनी औकात दिखा रहे हो। किसके भरोसे हो। मुझसे कानून बतिया रहे हो। यह नहीं चलेगा। बहुत शान में हैं क्या? तो दो मिनट में सब शान उतर जाएगा।

इंजीनियर से निपटने के बाद सांसद ने पटना के जिलाधिकारी को फोन लगाया। उनसे पूछा कि यह कौन एग्जीक्यूटिव इंजीनियर आ गया है डीएम साहब।इसे जरा भी तमीज नही है। इसे पता नहीं है कि जनप्रतिनिधि से कैसे बात करते है। यह किसके बल पर बात कर रहा है। जरा इसे समझाइए।

दरअसल शनिवार को पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव पटना में छठ घाटों का निरीक्षण कर रहे थे। लोगों से मिलकर उन्हें त्योहार की शुभकामना दे रहे थे। तभी दानापुर इलाके में उन्हें एक सड़क में बड़ा सा गड्ढा दिख गया। यह सड़क इलाके के छठ घाट तक जाती थी। उन्होंने वहीं से विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को फोन मिला दिया और फटकार लगाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें