DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बीजेपी MLC का बयान, शहाबुद्दीन को सच बोलने की सजा मिली, नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री

बिहारबीजेपी MLC का बयान, शहाबुद्दीन को सच बोलने की सजा मिली, नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री

सीवान हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 01 Jun 2021 03:29 PM
बीजेपी MLC का बयान, शहाबुद्दीन को सच बोलने की सजा मिली, नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री

सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के एक महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद उनके परिजनों से राजनेताओं का मिलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय शहाबुद्दीन के पैतृक आवास पर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से संक्षिप्‍त बातचीत में टुन्ना पांडेय ने कहा कि जबतक शहाबुद्दीन के परिवार का कोई एक सदस्य सदन में नहीं पहुंचेगा, मैं कोई भी चुनाव नहीं लड़ूंगा। 

बीजेपी एमएलसी ने कहा कि पूर्व सांसद की साजिश के तहत हत्या की गई है। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी हाथ है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगर चाहते तो मोहम्मद शहाबुदीन के शव को सीवान की मिट्टी नसीब हो सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टुन्ना पांडेय ने कहा कि शहाबुद्दीन को सच बोलने की सजा मिली है। उन्होंने भागलपुर जेल से सीवान आने के बाद कहा था कि नीतीश कुमार परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं। यही सच बोलने की उन्हें सजा मिली। टुन्ना पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार दूसरी नंबर की पार्टी, तो एक बार तीसरी नंबर की पार्टी होने के बाद मुख्यमंत्री बने, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वे परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं, ये बात सच है।

संबंधित खबरें