ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारआरजेडी से प्यार! बीजेपी से तकरारः इस भाजपाई मंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा पर किया तीखा वार

आरजेडी से प्यार! बीजेपी से तकरारः इस भाजपाई मंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा पर किया तीखा वार

सम्राट अशोक पर एक लेखक की टिप्पणी के बाद भाजपा और जदयू नेताओं के बीच एक दूसरे पर जुबानी हमले का दौर जारी है।  जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय...

आरजेडी से प्यार! बीजेपी से तकरारः इस भाजपाई मंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा पर किया तीखा वार
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 17 Jan 2022 04:18 PM

इस खबर को सुनें

सम्राट अशोक पर एक लेखक की टिप्पणी के बाद भाजपा और जदयू नेताओं के बीच एक दूसरे पर जुबानी हमले का दौर जारी है।  जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के फेसबुक पोस्ट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, भाजपा के एक दूसरे मंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाया है। 

बीजेपी के मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा ने कहा है उपेंद्र कुशवाहा अपने गठबंधन के सहयोगी बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं लेकिन राष्ट्रीय जनता दल के बारे में एक बार भी नहीं बोलते।  मीडिया को दिए इंटरव्यू में जीवेश मिश्रा ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा जब से जदयू में लौटे हैं तब से लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। वे बीजेपी नेताओं को खोज खोज कर हमला करते रहते हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री को भी उपेंद्र कुशवाहा नहीं छोड़ते। 

जीवेश मिश्रा ने आश्चर्य व्यक्त किया उपेंद्र कुशवाहा राजनीतिक प्रतिद्वंदी राजद के बारे में कुछ भी नहीं बोलते हैं।  मंत्री जीवेश मिश्रा ने उपेंद्र कुशवाहा की कार्यशैली पर आश्चर्य जताते हुए इशारा किया के आरजेडी के साथ उनका सॉफ्ट कॉर्नर है!  उन्होंने सलाह दिया कि किसी मुद्दे पर गठबंधन के साथियों के बीच कोई कंफ्यूजन हो तो मिल बैठकर सुलझाया जाए। लेकिन उपेंद्र कुशवाहा हर बात मीडिया के समक्ष रख देते हैं।  जीवेश मिश्रा के तीखे वार को लेकर जब उपेंद्र कुशवाहा से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि इस नई बयानबाजी की जानकारी उन्हें नहीं है।

 इस बीच जदयू के वरिष्ठ नेता के सी त्यागी ने कहा है कि  दोनों घटक बयान बाजी बंद करें। उन्होंने जदयू के साथ-साथ भाजपा नेताओं को भी एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी पर रोक लगाने की सलाह दी है।

epaper