DA Image
26 फरवरी, 2021|4:23|IST

अगली स्टोरी

जदयू नेता गोपाल मंडल के BJP प्रत्याशी को हराने के बयान पर बिफरे भाजपा नेता, जताया कड़ा एतराज

bjp leaders angry over jdu leader gopal mandal controversial  statement on defeating of bhagalpur pa

बिहार के भागलपुर में जदयू नेता सह विधायक गोपाल मंडल के भाषण के वायरल हो रहे वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। गोपाल मंडल के बयान पर जहां जदूय ने चुप्पी साध रखी है वहीं भाजपा नेता अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जता रहे हैं। अब भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने जदयू विधायक के बयान पर कड़ा एतराज जताया है। निखिल आनंद ने कहा कि अपने वायरल भाषण में जिस तरह की जातिवादी कुंठा की अभिव्यक्ति उन्होंने की है, उसको नैतिक तौर पर कतई सही नहीं ठहरा सकते हैं।

कहा कि इस तरह का बयान गलत है जो सामाजिक भेदभाव पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर जातिवादी भावना और सामाजिक भेदभाव पैदा करने वाली बातें राजनीति में स्वीकार्य नहीं होना चाहिए।

इससे पहले भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष और विधायक मिथिलेश तिवारी ने गोपाल मंडल के मानसिक संतुलन पर सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि यदि मानसिक संतुलन ठीक होता तो वह अपने आलाकमान पर सवाल नहीं उठाते। उन्‍होंने कहा कि ऐसे ही लोग राजनीति करने वालों को बदनाम करते हैं। ब्राह्मण की परिभाषा दिए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि शायद गोपाल मंडल की भेेंट ब्राह्मणों से नहीं हुई है। ऐसे ही लोग राजनीति करने वालों को बदनाम करते हैं।

ये कहा था भागलपुर की गोपालपुर सीट से विधायक गोपाल मंडल ने
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में भागलपुर की गोपालपुर सीट से विधायक गोपाल मंडल ने दावा कर दिया है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भागलपुर से भाजपा के प्रत्‍याशी रहे रोहित पांडेय उन्‍हीं की वजह से चुनाव हार गए। गोपाल मंडल ने रोहित पांडेय पर घमंडी होने का आरोप लगाया और कहा कि आलाकमान की गलती की वजह से इस सीट से भाजपा को हाथ धोना पड़ा। विधायक यहीं नहीं रुके। भाजपा प्रत्‍याशी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि भला ये कोई ब्राह्मण होता है?

 नाटा, काला, इतना बड़ा टीक और मुंह में बोल नहीं। कोई कमाल भी नहीं। उन्‍होंने कहा कि चुनाव प्रचार के मंच से रोहित ने उन्‍हें नमस्‍कार तक नहीं किया था। शायद उन्‍हें लगा होगा कि प्रधानमंत्री के आने से वे जीत जाएंगे, लेकिन जीत गए क्‍या? मेरे कारण उनकी हार हुई। गोपाल मंडल ने विधायक होने के लिए जरूरी योग्‍यताओं का वर्णन भी अपने ही अंदाज में कर दिया। कहा कि सांसद या विधायक होने के लिए दबंग होना जरूरी है। मसल पॉवर होना चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leaders angry over JDU leader Gopal Mandal controversial statement on defeating of Bhagalpur party candidate rohit pandey in Bihar Assembly Election 2020 and expressed strong objection